बिग बॉस 13 में लगेगी फराह खान की अदालत, जमकर होगी सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई
बिग बॉस 13 में लगेगी फराह खान की अदालत, जमकर होगी सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 को इस समय खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में इन दिनों खूब एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि इस हफ्ते सलमान खान के रियलिटी शो में कई बड़े सरप्राइज और शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं. इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट्स एविक्ट होंगे तो कुछ नए चेहरे नंबर वन रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे. जी हाँ, आज यानी सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस में फिल्ममेकर और BB फैन फराह खान की अदालत लगेगी. आपको बता दें कि फराह खान की अदालत में घरवाले कठघरे में होंगे और कलर्स के ट्विटर पर शो का नया प्रोमो सामने आया है.

 

आप देख सकते हैं फराह खान इस दौरान जज बनी हैं और अब यह देखना मजेदार होगा कि फराह खान की अदालत में किसे इंसाफ मिलेगा. वहीं इस वीडियो में फराह खान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच के विवाद को सुलझाने और उनके रिश्ते की सच्चाई जानने की कोशिश करती दिख रही हैं. आप देख सकते हैं फराह खान की अदालत में रश्मि-सिद्धार्थ का आमना सामना होता नजर आता है और रश्मि और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए. वहीं फराह दोनों के रिश्ते पर कहती नजर आईं- ''कट्टर दोस्त होते हो फिर जाकर ही इतने कट्टर दुश्मनी हो सकती है. मुझे दोनों का रिलेशनशिप जानना है.''

आप देख सकते हैं इस वीडियो में रश्मि देसाई काफी गुस्से में नजर आ रही हैं और रश्मि देसाई बहस के बीच अपना आपा खोते हुए भी दिख रही हैं. वहीं आप देख सकते हैं रश्मि गुस्से में कुछ फेंकती हुई भी नजर आती हैं और यह सब देखकर वहां मौजूद सेलेब्स हैरान रह जाते हैं.

'ये रिश्ता...' छोड़ने पर वेदिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हां मैंने फिल्म साइन...'

टीवी का यह एक्टर नहीं मना पाया दिवाली, PM मोदी से कहा - 'मुस्लिम सोसाइटी वालों ने...'

दिवाली के जश्न में लाल साड़ी पहनकर मदहोश करतीं नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -