टीवी का यह एक्टर नहीं मना पाया दिवाली, PM मोदी से कहा - 'मुस्लिम सोसाइटी वालों ने...'
टीवी का यह एक्टर नहीं मना पाया दिवाली, PM मोदी से कहा - 'मुस्लिम सोसाइटी वालों ने...'
Share:

टीवी के कई शोज में काम करने वाले एक्टर विश्व भानु के लिए दिवाली का जश्न अधूरा रह गया. जी दरअसल हाल ही में एक्टर ने कहा कि, ''वह मुंबई की जिस मुस्लिम सोसाइटी में रहते हैं, वहां उन्हें दिवाली मानने से रोका गया. भानू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है और साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत भी की है'' जी हाँ, हाल ही में ट्विटर पर भानू ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- ''मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की. वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं. उन्होंने हमारी लाइट्स और तारों को तोड़ दिया. मुझे लाइट हटाने के लिए मजबूर किया गया.''

इसी के साथ खबरें हैं कि एक्टर विश्व भानु ने इसकी शिकायत पुलिस में की और एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए भानु ने लिखा- ''मोदी और पुलिस तो जो करेंगे वो पता चलेगा पर मेरी दिवाली तो खराब हो गई. फिलहाल मैंने पुलिस को शिकायत दे दी है और उन्होंने ही मुझे पीएम को ट्वीट करने को कहा.'' आप सभी को बता दें कि भानु मूल रूप से पटना के हैं और मुंबई में रह रहे हैं और वह फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के सह-स्वामित्व वाली फर्म एक्सेल एंटरटेनमेंट में काम करते हैं.

इसी के साथ भानू के इस ट्वीटर को 1500 से भी ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और अब तक उनकी पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट आए हैं. वहीं भानु अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'स्पेशल 26', 'मर्दानी', और 'रघु रेमो' में काम किया है.

संतोषी मां के रूप में टीवी पर वापस आएगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'जमीन पर सोना और वहीं वॉशरूम...'

आधी रात को खुला बिग बॉस 13 का दरवाजा, जानिए कौन होगा बेघर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -