'ये रिश्ता...' छोड़ने पर वेदिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हां मैंने फिल्म साइन...'
'ये रिश्ता...' छोड़ने पर वेदिका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'हां मैंने फिल्म साइन...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में इस शो में वेदिका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं ऐसी खबरें बहुत समय से सुखियों में बनी हुई है. बीते दिनों सामने आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि, ''ये रिश्ता शो में कार्तिक की पत्नी का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस पंखुड़ी शो छोड़ रही हैं.'' इसी के साथ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पंखुड़ी ने अपनी अपकमिंग फिल्म को दिए गए कमिटमेंट्स की वजह से शो छोड़ने का फैसला किया है.

जी दरअसल, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि पंखुड़ी ने फिल्म साइन की है और फिल्म के कारण ही उन्हें ये रिश्ता शो के लिए शूटिंग करने का समय नहीं मिल पा रहा है. वहीं अपने बिजी शेड्यूल और फिल्म को दिए कमिटमेंट्स के चलते पंखुड़ी ने शो छोड़ने का फैसला किया है. ऐसे में हाल ही में इस बारे में खुलासा करते हुए खुद पंखुड़ी ने कहा- ''नहीं, मैं शो नहीं छोड़ रही हूं. हां मैंने फिल्म साइन की है और मैंने फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. लेकिन मैं दोनों चीजों को मैनेज कर रही हूं. इसलिए फिलहाल तो मैं शो नहीं छोड़ रही हूं.''

आप सभी को बता दें कि पंखुड़ी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम कर रही हैं. ये मूवी साल 2017 में आई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल होगी और इस फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है. आपको बता दें कि टीवी शो ये रिश्ता में इन दिनों शो में कार्तिक और नायरा के बेटे कायरव पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है और दिखाया जा रहा है कि कायरव अपने पापा कार्तिक से नफरत करने लगा है और वहीं वेदिका अपने पहले पति के आने के बाद से परेशान है.

दिवाली के जश्न में लाल साड़ी पहनकर मदहोश करतीं नजर आईं मौनी रॉय

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल ने ली बिग बॉस 13 में एंट्री, कहा- 'ये कुरुक्षेत्र है और मैं....'

संतोषी मां के रूप में टीवी पर वापस आएगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -