सोफे पर बैठ हिना खान ने दिखाया किलर लुक, देखते ही बुरा हुआ फैंस का हाल
सोफे पर बैठ हिना खान ने दिखाया किलर लुक, देखते ही बुरा हुआ फैंस का हाल
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान (Hina Khan) के जलवे इन दिनों पूरी दुनिया में हैं। हिना इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से एक हैं, जो टेलीविज़न सीरियल से अपने करियर का आरम्भ कर दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए। हिना आज जहां भी जाती हैं, उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है। हालांकि, हिना खान भी अपने प्रशंसकों का कभी दिन नहीं तोड़तीं तथा उनके साथ जुड़े रहने का हर मुमकिन प्रयास करती रहती हैं।

वही बीते कुछ समय से हिना अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से अधिक लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से ख़बरों में रहने लगी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर हिना के प्रशंसकों की लिस्ट भी काफी बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब फिर से हिना ने प्रशंसकों के साथ अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर की है। इन फोटोज में हिना खान को ब्लैक कलर के नेट वाले जंपसूट में देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच के साथ खुला रखा है और कानों में हैंगिग ईयररिंग्स पहने हैं। इस के चलते उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स पहनी हैं। इस लुक में हीना बेहद हॉट नजर आ रही हैं। हिना खान ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काउच पर बैठ एक से एक बेबाक पोज दिए हैं। वही अब हिना के प्रशंसक उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। कुछ ही मिनटों में हिना खान की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। प्रशंसक उनके इस अवतार की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। तथा कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटा रहे है।

बॉयफ्रेंड संग नाचती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

रुबीना दिलैक का नया अवतार देख फैंस हुए घायल, बोले- 'अब क्या मार ही डालोगी'

पति संग स्कूटर पर घूमने निकलीं ये मशहूर अदाकारा, सड़क पर करने लगी ऐसी हरकतें देखते रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -