गोरी मैम का नया वीडियो देख मदहोश हुए फैंस, आप भी दिल थामकर देंखे
गोरी मैम का नया वीडियो देख मदहोश हुए फैंस, आप भी दिल थामकर देंखे
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में लंबे समय तक अनीता भाभी का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री सौम्या टंडन अभी कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सौम्या टंडन ने एक पोस्ट शेयर कर प्रशंसकों को इस बारे में बताया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सौम्या किसी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही हैं या फिर कोई शो शूट करने यहां पहुंची हैं। वीडियो में सौम्या को शिकारे में बैठकर कश्मीर ट्रिप का अपना एक्सपीरियंस साझा करते देखा जा सकता है।

वीडियो में सौम्या टंडन ने बताया, "यह दूसरी बार है जब मैं कश्मीर में हूं तथा मुझे फिर एक बार इससे प्यार हो गया है। मैंने तय किया है कि मैं अब प्रत्येक सीजन में यहां आया करूंगी क्योंकि कश्मीर तकरीबन हर मौसम में ही जादू बिखेरता है। मुझे याद है कि कश्मीर आना किसी ख्वाब की भांति हुआ करता था कि आप यहां आकर शूटिंग करें। मगर अब यह एक हकीकत बन गया है।"

सौम्या टंडन ने कश्मीर के लोगों एवं उनके बर्ताव की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "यह बहुत अच्छा और सुरक्षित है। मुझे लगता है कि लोग टूरिस्टों के साथ बहुत मिलनसार और अच्छा और दोस्ताना व्यवहार करते हैं तथा मैं कुछ बहुत अच्छे लोगों से मिली हूं।" सौम्या ने इस वीडियो में निरंतर सशक्त हो रही कश्मीर की औरतों के बारे में भी बताया तथा कहा कि वह निरंतर आगे बढ़ रही हैं। कमेंट सेक्शन में लोग फिर एक बार सौम्या टंडन को नए प्रोजेक्ट का हिंट देखकर उत्साहित नजर आए। 

मरने से पहले इन लोगों के साथ थे आदित्य सिंह राजपूत, वायरल हुई आखिरी पोस्ट

सुगंधा मिश्रा की कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

टप्पू को मिली बड़ी फिल्म, इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे भव्या गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -