मरने से पहले इन लोगों के साथ थे आदित्य सिंह राजपूत, वायरल हुई आखिरी पोस्ट
मरने से पहले इन लोगों के साथ थे आदित्य सिंह राजपूत, वायरल हुई आखिरी पोस्ट
Share:

'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात' फेम अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर दिया है। वो सिर्फ 25 वर्ष के थे। सोमवार, 22 मई की दोपहर को उनके घर के बाथरूम से उनकी लाश मिली। आशंका व्यक्त की जा रही है कि मौत के कारण ड्रग्स का ओवरडोज है, मगर अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही स्पष्ट कारण का खुलासा होगा। इस बीच आदित्य का अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने लगभग 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इसके साथ ही उनकी दोस्त स्वीटी वालिया ने भी बताया कि अंतिम बार उनके बीच क्या बातचीत हुई थी।

आदित्य सिंह राजपूत ने लगभग 17 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अंतिम पोस्ट शेयर किया था। उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी दोस्तों के साथ आउटिंग की एक तस्वीर है। उन्होंने मुंबई के आसमान की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बेस्टीज के साथ संडे, फंडे।' स्वीटी वालिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान आदित्य सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते को लेकर कहा, 'आदित्य के साथ मेरी बहुत गहरी दोस्ती थी। वो इतना खुशमिजाज लड़का था, बड़ों को सम्मान देता था। उसकी मौत की खबर से मैं टूट गई हूं। कुछ दिन पहले मुझे उसका मैसेज मिला था। मुझे चोट लग गई थी तथा उसने मुझे वॉइस मैसेज भेजे थे। कोई नहीं बोलता कि आपको चोट लगी है, आप ठीक हो जाएंगे। उसका अंतिम मैसेज था- घर आओ जल्दी... मैं तुम्हें मैगी खिलाऊंगा।'

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे अब भी उम्मीद है कि यह खबर झूठी है। मुझे इस बारे में एक घंटे पहले पता चला तथा इस पर भरोसा नहीं हुआ। वह मुंबई में अकेले रहता था। वो एनिमल लवर था तथा कुछ दिनों पहले 7 महीने के पपी को गोद लिया था, पता नहीं अब उस डॉगी का क्या होगा।' आदित्य सिंह राजपूत एक्टर, मॉडल एवं फोटोग्राफर थे। वो दिल्ली से थे एवं एक मॉडल के तौर पर शुरुआत की थी। वो 'क्रांतिवीर' और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' जैसी फिल्मों का हिस्सा थे। वो तकरीबन 300 विज्ञापन कर चुके थे तथा उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' जैसे रिएलिटी शो में भाग लिया था। 

सुगंधा मिश्रा की कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

टप्पू को मिली बड़ी फिल्म, इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे भव्या गांधी

सौतेली बेटी के ठुमके लगाती हुई नजर आई दलजीत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -