श्रद्धा के नए लुक को देख दीवाने हुए फैंस
श्रद्धा के नए लुक को देख दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर और फैशन के मध्य बेहतरीन कनेक्शन है। ये दोनों ही एक-दूसरे के साथ चलते हैं। या यों कह लें कि श्रद्धा कुछ भी अपना लें फैशन भी बनने लग जाता है और बेशक वे नए लुक में खूब जंच भी रही है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा हमेशा ही सक्रीय रहती हैं और दिलकश लुक्स वाली ड्रेसेज, हेयर स्टाइल्स के फोटोज़ अपने फैंस के साथ निरंतर साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा फैंस से इनके बारे में राय भी लेती हैं कि उन्हें नया लुक पसंद आ रहा है या नहीं। 

खबरों का कहना है कि श्रद्धा कपूर ने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि 2 तस्वीर अपलोड भी कर दिए है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये तस्वीर किस बारे में हैं।

तो चलिए, हम आपको बता देते हैं कि श्रद्धा कपूर ने नया हेयर कट करवाया है, जिसे वे कू ऐप पर फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थी। साथ ही उन्होंने यूज़र्स को अपने नए हेयर कट के बारे में बताते हुए पूछ लिया है-  पिछले दिनों श्रद्धा ने अपने फैंस के साथ ट्रेडिशनल अटायर में बहुत ही खूबसूरत फोटोज साझा  की थीं जिन्हें फैंस द्वारा खूब प्यार दिया गया था। और अब ये दोनों ही तस्वीरें फैंस को कायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस

चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल

'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -