चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल
चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल
Share:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हर साल बप्पा को अपने घर लाती हैं। इस साल भी वह बप्पा को अपने घर लाईं हैं। जी दरअसल शिल्पा जितना अपने काम को महत्व देती हैं, उतना ही वो धार्मिक चीजों को भी महत्व देती हैं। जी हाँ और बप्पा से लेकर माता दुर्गा तक के लिए उनकी आस्था रही है। अब इसी का उदहारण हाल ही में देखने को मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल, एक्ट्रेस गणेश चतुर्थी ( 2022 Ganesh Chaturthi) की रस्मों को निभाते हुए नजर आईं हैं। आप सभी को बता दें कि गणेश चतुर्थी के पर्व को अब आने में ज्यादा समय नहीं है। कल यानी 31 अगस्त से पर्व ( 2022 Ganesh Chaturthi) की शुरूआत हो जाएगी, जिसके चलते लोग बप्पा की मूर्ति घर में पूरी रस्मों के साथ लेकर आ रहे हैं। इसी लिस्ट में शिल्पा शेट्टी शामिल है जिन्होंने हर साल की तरह गणेश भगवान का स्वागत किया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी पूजा पाठ के बीच में अपनी चोट भी बीच में नहीं आने दी है।

वैसे आप सभी जानते ही होंगे, कि शिल्पा (Shilpa Shetty) को हाल ही में एक शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी दिग्गत आ रही है। हालांकि उन्होंने (Shilpa Shetty)अपनी चोट को साइड में रखते हुए अपनी आस्था को आगे रखा है और वह बप्पा के स्वागत में खूब झूमी। उनके फोटोज और उनके वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई फ़िल्में हैं जिनमे वह धमाका करने वाली हैं।

'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना

'छोटा होता है भक्तों का प्राइवेट पार्ट' पिता को संघी बताने वाली करण जौहर की अधिकारी लोगों को बोल रही भला-बुरा

गणपति बप्पा के बड़े भक्त हैं बॉलीवुड के ये मशहूर स्टार्स, सोनू सूद से लेकर श्रद्धा कपूर तक हैं शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -