जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस
जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस
Share:

ऐश्वर्या राय एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला मे से एक है। ऐश्वर्या की खुबसूरती के सब दीवाने है। आज इंडस्ट्री में अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी सबसे मशहूर हैं लेकिन अब एक तस्वीर वायरल हो रही है। जी दरअसल इस तस्वीर में अभिषेक दिख रहे हैं और यह उस समय की बात है जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनीं थी। जी हाँ, जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनीं थी तब अभिषेक कैसे दिखते थे उसकी तस्वीर इस समय वायरल हो रही है।

इस समय सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद कुछ फैंस ने इस फोटो की तुलना 1994 में ऐश्वर्या की फोटो से की। जी दरअसल ऐश्वर्या साल 1994 में मिस वर्ल्ड बनी थीं जबकि अभिषेक इतने हैंडसम नहीं थे। ऐश्वर्या उस समय कैसी दिखती थीं यह देखकर कई लोग कह रहे हैं कि उनकी जोड़ी अभिषेक संग नहीं बननी थी। वैसे ऐश्वर्या उस समय तक स्टार बन गई थे पर अभिषेक बहुत सिंपल थे और उन्होंने उस समय तक कोई पहचान नहीं बनाई थी। इस कपल के बीच प्यार की शुरुआत गुरु मूवी से हुई थी।

जिसके बाद साल 2007 मे दोनों ने शादी कर ली और शादी के बाद साल 2011 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ऐश्वर्या को आप पोन्नियिन सेलवन फिल्म में देखने वाले हैं और अभिषेक के पास भी नयी फिल्म है। इस समय दोनों का करियर अच्छे मुकाम पर है।

चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल

'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना

'छोटा होता है भक्तों का प्राइवेट पार्ट' पिता को संघी बताने वाली करण जौहर की अधिकारी लोगों को बोल रही भला-बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -