'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना
'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ लेकिन उनकी इस फिल्म के भी बायकॉट होने के आसार नजर आ रहे हैं। जी दरअसल काफी समय से बॉलीवुड की कई फ़िल्में फ्लॉप हो रहीं हैं ऐसे में पठान को लेकर भी लोग अभी से गुस्से में हैं। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर भी शाहरुख खान ने फैंस के बीच जारी किया था।जी दरअसल फिल्म में अभिनेता के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि 'पठान' के अलावा शाहरुख खान के पास 'जवान' और 'डंकी' जैसे फिल्में हैं। वहीँ बीते कई दिनों से सामने आ रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान को 'डॉन 3' भी ऑफर हुई थी और अब फिल्म को लेकर आए नए अपडेट ने सभी फैंस को चौंका दिया है। जी दरअसल इस समय बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को लगातार असफलता का सामना करना पड़ रहा है। इस महीने रक्षाबंधन के खास मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

वहीँ सोशल साइट्स पर लगातार बायकॉट ट्रेंड को देखने के बाद शाहरुख खान ने 'डॉन 3' से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। जी हाँ और एक रिपोर्ट में बताया गया है कि बायकॉट ट्रेंड को देखते हुए अभिनेता ने फिल्म को करने से मना कर दिया है। वहीँ इससे पहले आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि शाहरुख खान 'डॉन 3' को करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। आपको बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर फरहान अख्तर काफी समय से काम कर रहे थे। हालाँकि अब शाहरुख़ ने अगर फिल्म के लिए मना कर दिया है तो कोई और अभिनेता फिल्म में दिख सकता है।

'छोटा होता है भक्तों का प्राइवेट पार्ट' पिता को संघी बताने वाली करण जौहर की अधिकारी लोगों को बोल रही भला-बुरा

इस ट्वीट के चलते गिफ्तार हुए KRK, आज कोर्ट में होगी पेशी

KIA जल्द ही लेकर आ रही है अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए क्या होगा इसमें खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -