फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ केसरिया सॉन्ग
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ केसरिया सॉन्ग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आने वाली मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का मोस्ट अवेडेट सॉन्ग केसरिया रिलीज किया जा चुका है। इस गाने से रणबीर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फैंस को अपना दीवाना बना चुके है। इस गाने का फैन्स काफी लंबे  वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे। बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की करिश्माई आवाज में इस गाने ने सबका दिल भी जीत लिया है। 

रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का केसरिया सॉन्ग: डायरेक्टर अयान मुखर्जी की स्पेशल फिक्शन मूवी ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाने का टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया है। उसके बाद से हर कोई इस गाने के लिए उत्साहित था। इस दौरान के मेकर्स की तरफ से फैन्स के लिए हाजिर हो गया है फुल वर्जन केसरिया सॉन्ग। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह लव एंथम सॉन्ग इस बार धूम मचाते हुए दिखाई दे रहा है। केसरिया गाने को सिंगर अरिजीत सिंह ने आवाज दी है वहीं लिरिक्स को अमिताभ भट्टाचार्य ने पोस्ट किया है। साथ ही मशहूर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम के माध्यम से इस शानदार गाने को कंपोज किया गया है। 

 

ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज: बता दें कि अब जब ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का पहला गाना केसरिया (Kesariya Song) रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में फैन्स फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।  इतना ही नहीं ब्रह्मास्त्र को 9 सिंतबर को सिनेमाघरों में रलिज किया जाने वाला है। इस मल्टी स्टारर मूवी में बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर नागार्जुन भी शामिल हैं। मालूम हो कि रणबीर और आलिया की जोड़ी इस फिल्म के माध्यम से पहले बार बडे़ पर्दे पर दिखाई देने वाले है। 

गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

ट्रोल होने पर भड़के ललित मोदी, कहा- 'जियो और दूसरों को जीने दो'

अगले साल रिलीज हो सकती है इमरान और अक्षय की नई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -