अगले साल रिलीज हो सकती है इमरान और अक्षय की नई फिल्म
अगले साल रिलीज हो सकती है इमरान और अक्षय की नई फिल्म
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपनी मूवी सेल्फी (Selfiee) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर रोज नए अपडेट सुनने के लिए मिल रही है। जब से मूवी की अनाउंसमेंट हुई तब से फैंस को इसकी रिलीज दिनांक की प्रतीक्षा की जा रही है। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है, जिसे जानने के उपरांत फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। तो चलिए जानते है, कब रिलीज होने वाली है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी। 

2023 में रिलीज होगी फिल्म: अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की मूवी सेल्फी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है। खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले है। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस ने काफी लम्बी प्रतीक्षा की है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी की रिलीज डेट से जुड़ी सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। जिसके अनुसार ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। रिलीज डेट सामने आने के उपरांत फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

 

इस साउथ मूवी का हिंदी रिमेक है फिल्म: बता दें कि अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पेंटी की 'सेल्फी' साउथ की कॉमेडी-ड्रामा सुपरहिट मूवी  ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक कहा जा रहा है। साउथ की इस मूवी में दीप्ति सती और सूरज वेंजरामूदु लीड में थे। अब देखना होगा की अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की इस फिल्म को कितनी आगने तक जा सकते है।  

शिल्पा ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी वैनिटी वैन

तीसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना कपूर, लंदन की सड़कों पर दिखा बेबी बंप!

मालदीव्स में कैटरीना ने मनाया जन्मदिन, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -