Share:
ट्रोल होने पर भड़के ललित मोदी, कहा- 'जियो और दूसरों को जीने दो'
ट्रोल होने पर भड़के ललित मोदी, कहा- 'जियो और दूसरों को जीने दो'

देशभर में बीते दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के रिश्ते को लेकर हलचल मची हुई है। जी दरअसल बीते दिनों ललित द्वारा अभिनेत्री के साथ रिलेशन में होने की खबर आई और उसके बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इन सभी के बीच अब खुद ललित मोदी ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर एक लंबा- चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ललित मोदी ने उनको लेकर चल रही फेक खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इसी के साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के ट्रोल होने पर भी नाराजगी जाहिर की है। जी दरअसल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने नए पोस्ट में ललित मोदी ने लिखा, 'मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। मुझे जाहिर तौर पर चार गलत तरीके से टैग किया जा रहा है। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और फिर अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो जादू हो सकता है। मेरी सलाह जियो और दूसरों को जीने दो।'

इसी के साथ उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'सही खबर लिखें, डोनाल्ड ट्रंप की स्टाइल में फेक न्यूज की तरह नहीं। और यदि आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपने जीवन के सभी दिवंगत प्रेम को उजागर करने दें। मीनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि वह शादीशुदा थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। यह अफवाहें निहित स्वार्थों द्वारा फैलाई गई थी। इस छोटी सोच से बाहर निकलने का समय आ गया है। आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो।' इस तरह ललित मोदी का पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल

शिल्पा ने खरीदी अब तक की सबसे महंगी वैनिटी वैन

शहनाज गिल ने अपने नाम किया 'मोस्ट स्टाइलिश इमेजिंग फेस' का अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -