Share:
गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट
गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

ऋतिक रोशन आजकल अपनी प्रेमिका के साथ समय बिता रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों वह खुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। जी दरअसल दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं। इन दिनों दोनों वेकेशन मनाने गए हैं। जी दरअसल इन दिनों यह कपल फ्रांस वेकेशन पर हैं और यहाँ से हाल ही में दोनों ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों ने हाल ही में अपने फ्रांस वेकेशन से सोशल मीडिया अकाउंट एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट में दोनों एक जैज क्लब में एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए सबा ने लिखा, 'Where the jazz cats at??' आपको हम यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में ऋतिक और सबा दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है। जी हाँ और दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि दोनों कि इस तस्वीर पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट भी किया है। जी दरअसल ऋतिक की एक्स पत्नी सुजैन ने लिखा, 'सो क्यूट'। वहीं सुजैन के इस कमेंट पर कई लोगों ने उन्हें नसीहत दे डाली।

इसे देख एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप पागल हो ? दोनों एक दूसरे के साथ एक दम पथैटिक लग रहे हैं। प्लीज इस तरह की बकवास को बढ़ावा मत दीजिए।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या आप अपने बच्चों को यही सिखाना चाहते हैं? इस तरह की हरकतों को प्रमोट मत करिए।' आप तो जानते ही होंगे सुजैन इन दिनों एक्टर अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जाता है।

ट्रोल होने पर भड़के ललित मोदी, कहा- 'जियो और दूसरों को जीने दो'

जबरदस्त अंदाज में शुरू हुआ था अनुपमा के 'वनराज' का करियर, फ़िल्मी है लव स्टोरी

बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -