नागिन 4 : मेकर्स ने शो में दिया धांसू ट्विस्ट, शलाका का अवतार आया सामने
नागिन 4 : मेकर्स ने शो में दिया धांसू ट्विस्ट, शलाका का अवतार आया सामने
Share:

टीवी शो नागिन 4 इन दिनों टीवी की दुनिया में छाया हुआ है. शो को लोक​प्रियता की वजह से काफी अच्छी टीआरपी भी मिल रही है. हालांकि हर बार की तरह एकता कपूर की नागिन सीरिज के इस चौथे पार्ट को वैसा प्यार नहीं मिल रहा जिसकी उम्मीदें थी. इसीलिए मेकर्स भी इस टीवी शो को दमदार बनाने के लिए एक के बाद एक धांसू ट्विस्ट एंड टर्न्स लाने की तैयारी में लगे हुए हैं. बीते दिन इस टीवी शो में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और उतरन स्टार रश्मि देसाई की धांसू एंट्री हुई है. टीवी शो में रश्मि देसाई नयनतारा के बदले रुप शलाका के तौर पर दिखाई जा रही है.

कपिल शर्मा के सामने अक्षय ने अवॉर्ड शो के खोले राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीवी शो में रश्मि देसाई की एंट्री होते ही उनके फैंस के बीच खलबली मच गई और सोशल मीडिया पर अदाकारा की जमकर तारीफें की जा रही है. यूजर्स ने उन्हें अब तक की सबसे खूबसूरत नागिन तक बता दिया है. तो वहीं, कुछ इंटरनेट यूजर्स रश्मि देसाई को टीवी की क्वीन का तमगा दे चुके है. तो वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा है, 'पहले बिग बॉस के घर में चाय की पत्ती चुराई थी अब सीधा नागमणि चुराने वाली है.' जबकि कुछ यूजर्स को रश्मि देसाई को नागिन रुप में देखने का इंतजार है. सोशल मीडिया पर छाई इस हलचल का पता आप नीचे दिए गए इन ट्वीट्स से पता कर सकते हैं.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के पहले शहजादा ने शहनाज पर साधा निशाना

हाल ही में रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में एंट्री की थी. यहां पर अदाकारा और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री दर्शकों को टीवी से बांधे रखी थी. दोनों ने जहां इस टीवी शो में जमकर झगड़ा किया तो वहीं, एक दूसरे के लिए कंसर्न भी दिखाया. इस टीवी शो के बाद से अदाकारा की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़त हुई है और बिग बॉस से बाहर आने के बाद से अदाकारा ढेर सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गई है. हालांकि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के घर में सिदार्थ शुक्ला संग लड़ाई को लेकर और अपने निजी रिश्तों को लेकर ही ज्यादा चर्चाओं में रही है.

क्या सच में कपिल के शो पर वापस नजर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू? वीडियो हुआ वायरल

पुलिसकर्मी ने कैटरीना कैफ के लिए बोले रोमांटिक डायलॉग, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

पारस इस वजह से शो में ही आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाना चाहते हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -