भारती सिंह के बच्चे के लिए फैंस ने सुझाए ऐसे-ऐसे नाम, कॉमेडियन बोली- 'हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं'
भारती सिंह के बच्चे के लिए फैंस ने सुझाए ऐसे-ऐसे नाम, कॉमेडियन बोली- 'हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी का लुत्फ़ उठा रही हैं. वह इस सप्ताह कभी भी मां बन सकती हैं. हालांकि, भारती सिंह ने डिलीवरी डेट पास आते देख काम से ब्रेक ले लिया है, मगर अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि डिलीवरी से पहले लोगों ने उनके बच्चे के लिए क्या-क्या नाम सुझाए हैं.

वही सोशल मीडिया पर भारती सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में हर्ष पत्नी भारती से बोलते हैं, 'तुमने अभी तक बच्चे का नाम नहीं सोचा है'. इस पर वह बोलती हैं, 'ये देखो, लोगों ने इतने सारे नाम सजेस्ट किए है'. तत्पश्चात, वह पर्चियों पर लिखे नामों को पढ़ना आरम्भ करती हैं. वह पहली पर्ची पढ़ती हैं तथा बोलती हैं, 'ये देखो पहला नाम है- पप्पू'. वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं.

तत्पश्चात, हर्ष लिंबाचिया दूसरी पर्ची पढ़ते हैं, जिसमें लिखा होता है, 'टॉमी'. इस पर भारती बोलती हैं कि हम बच्चा कर रहे हैं, कुत्ता नहीं. इस प्रकार प्रशंसकों ने भारती और हर्ष को मजेदार नाम सुझाए हैं, जिन्हें सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. हाल ही में भारती सिंह ने बताया कि वह काम से ब्रेक ले रही हैं. उन्होंने पैपराजी से बोला कि आज और फिर कल मेरा अंतिम शूट है. कॉमेडियन ने जैसे ही ये बताया तो पैपराजी ने कहा कि हम आपको बेहद मिस करेंगे. तत्पश्चात, भारती ने कहा कि मैं अमेरिका थोड़ी ना सेटल हो रही हूं. भारती की ये बातें सुनकर पैपराजी हंसने लगते हैं, तभी भारती ने बोलती हैं कि मैं बेबी करके वापस आऊंगी, किन्तु मिस करना मुझे. जवाब में पैपराजी ने बोला कि आपके साथ हमारी दुआ है. तत्पश्चात, पैपराजी ने भारती सिंह से हॉस्पिटल का नाम पूछा तो कॉमेडियन ने कोई जवाब नहीं दिया.

कश्मीरा शाह के कमेंट पर बोली उर्फी जावेद- 'एयरपोर्ट बस फोटो खिंचवाने आई हूं...'

उमर रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने किया ये बड़ा खुलासा

माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -