उमर रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने किया ये बड़ा खुलासा
उमर रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बिग बॉस 15 में जब से रश्मि देसाई (Rashami Desai) और उमर रियाज (Umar Riaz) की जोड़ी नजर आई है, तभी से दोनों की क्यूट केमिस्ट्री टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. प्रशंसक दोनों को साथ में देख खुशी से फूले नहीं समाते हैं. यहां तक कि कुछ प्रशंसकों का तो कहना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब हाल ही में रश्मि देसाई ने उमर रियाज संग अपने रिश्ते से पर्दा उठाया है. 

बता दे कि इन दिनों रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश एवं सिंबा नागपाल के चर्चित सीरियल 'नागिन 6' में दिखाई दे रही हैं. रश्मि देसाई की एंट्री से इसमें चार चांद लग गए हैं. वही प्रशंसकों को रश्मि देसाई का नया अवतार पसंद आ रहा है. शो में यह नकारात्मक भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन किया था, जिसमें कई प्रशंसकों का पूछा था कि क्या वह उमर रियाज को डेट कर रही हैं? इसका जवाब अब रश्मि देसाई ने स्पष्ट रूप से दे ही दिया है. 

रश्मि देसाई ने 'फ्रेंड्स' (हॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज) का टाइटल ट्रैक डालते हुए पोस्ट में लिखा, "नहीं, हम दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं. या यूं बोलिए कि परिवार जैसे ही हैं, मगर सिर्फ दोस्ती में. उससे बढ़कर कुछ नहीं हम दोनों के बीच. मैं जानती हूं कि आप सभी हमारे बॉन्ड को पसंद करते हैं तथा हम दोनों ही इस बात की प्रशंसा करते हैं." ऐसा प्रथम बार नहीं हो रहा है कि रश्मि देसाई फ्रेंड उमर रियाज संग रिश्ते की बात पर सफाई दे रही हैं. इससे पहले भी वह कई बार स्पष्ट रूप से बता चुकी हैं कि वह उमर रियाज को डेट नहीं कर रही हैं. हालांकि, दोनों को साथ में कई बार मुंबई में देखा गया है. इनके साथ नेहा भसीन भी होती हैं तथा ऐसा देखा गया है कि नेहा भी रश्मि देसाई की बहुत अच्छी फ्रेंड बन चुकी हैं.

माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर

ग्लैमरस अवतार छोड़ बुर्के में नजर आईं हिना खान, अनोखे अंदाज में दी 'रमजान की मुबारकबाद'

पिता बनने वाला है टीवी का यह मशहूर अभिनेता, शेयर की सोनोग्राफी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -