कश्मीरा शाह के कमेंट पर बोली उर्फी जावेद- 'एयरपोर्ट बस फोटो खिंचवाने आई हूं...'
कश्मीरा शाह के कमेंट पर बोली उर्फी जावेद- 'एयरपोर्ट बस फोटो खिंचवाने आई हूं...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) एवं कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों स्टार्स निरंतर एक-दूसरे के कमेंट का जवाब दे रहे हैं. अब उर्फी ने कश्मीरा शाह पर पलटवार किया है. हाल ही में कश्मीरा ने बोला था कि उर्फी को टिकट लेकर हवाईअड्डे जाना चाहिए. ऐसी तस्वीर खिंचवाने के लिए वहां जाना ठीक नहीं है. अब इस पर उर्फी ने अपने ही स्टाइल में जवाब दिया है.

हवाईअड्डे वाले कमेंट पर उर्फी ने कश्मीरा शाह पर पलटवार किया है. उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हवाईअड्डे पर दिखाई दे रही हैं. उन्होंने बैकलेस ब्लाउज पहना है. वह पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं तथा बोलती हैं कि मैं तो बस तस्वीर खिंचवाने के लिए यहां आई हूं. बस अब वापस लौट जाऊंगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोटोग्राफर उर्फी से पूछता है, 'अब कब मिलेंगी आप?' इस पर वह उत्तर देते हुए बोलती हैं, 'दो दिन बाद. वैसे तो मेरे पास कोई काम नहीं है ना? मैं यहीं से वापस चली जाऊंगी. आप लोगों ने तस्वीर तो खींच ली है ना?' उर्फी के इस वीडियो को स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पूर्व कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद पर तंज कसा था कि वह केवल इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय हैं. उन्होंने कहा 'मैं उर्फी को जानती हूं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हैं. ये वही लड़की है ना जिसे कुछ दिन पहले वॉचमैन ने निकाला था, बिल्डिंग में आने से इंकार किया था. नहीं...नहीं...रोड पर खड़े होने से इंकार किया था. हां, तब मुझे उसके लिए बहुत बुरा लगा था. वही दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उमर रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर रश्मि देसाई ने किया ये बड़ा खुलासा

माँ बनने वाली है ये एक्ट्रेस, कहा- विक्की को भी नहीं है इस बात की खबर

ग्लैमरस अवतार छोड़ बुर्के में नजर आईं हिना खान, अनोखे अंदाज में दी 'रमजान की मुबारकबाद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -