साड़ी लुक में मौनी को देख अपना दिल हारे फैंस
साड़ी लुक में मौनी को देख अपना दिल हारे फैंस
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अभिनेत्री जो भी लुक कैरी करती है उसमें कमाल की लगती है। फैंस अभिनेत्री की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज साझा की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

लुक के बारें में बात की जाए तो मौनी ग्रीन साड़ी में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और मांग पट्टी से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। कानों के झूमके अभिनेत्री की खूबसूरती में और भी चार चांद लगाने का काम कर रहे है। इसके साथ अभिनेत्री ने कमरबंद भी पहना हुआ है।

मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो चुके है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। ख़बरों की माने तो मौनी ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को विवाह रचाया था। शादी के उपरांत से अभिनेत्री अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कपल की शादी को 1 महीना पूरा हो गया है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती दिखाई देने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी।

बहन की शादी में खूब झूमीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल

फुकरे 3 से बाहर हुआ ये अभिनेता, जानिए वजह

Video: शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -