बहन की शादी में खूब झूमीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल
बहन की शादी में खूब झूमीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल
Share:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बेहतरीन अदाकारा है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। हालाँकि इन दिनों उनकी बहन इशिता आडवाणी (Ishita Advani ) की शादी है और इस शादी में कियारा धमाल मचा रहीं हैं। इस समय कियारा के घर में शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं और इस दौरान की झलक कियारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर इशिता (Ishita) की मेहंदी-संगीत और कॉकटेल पार्टी की कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों बहने अपनी गर्ल गैंग के साथ ‘द स्काई इज़ पिंक’ के ‘फॉर आयशा’ गाने पर दिल खोलकर डांस करती देखी गईं।

आप सभी को बता दें कि कियारा की बहन इशिता, कर्मा विवान से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं। ऐसे में इशिता की प्री-वेडिंग फंक्शन में कियारा बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। आप देख सकते हैं कई फोटोज सामने आए हैं जो बेहतरीन है। वहीं सामने आई तस्वीरों और वीडियो में कियारा डिजाइनर पिंक थाई-हाई स्लिट ड्रेस में देखी जा सकती हैं। इसी के साथ उन्होंने प्री-वेडिंग इवेंट के लिए मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल लुक अपनाया। आपको बता दें कि कियारा के इस ग्लैमरस लुक को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो और कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें कियारा बेहद हॉट लग रही हैं।

जी दरअसल इस दौरान कियारा का लुक इतना इम्प्रेसिव है उनसे नजरे हटा पाना मुश्किल लग रहा है। वैसे पिंक ड्रेस के अलावा इस प्री-वेडिंग फंक्शन की एक और फोटो में कियारा सीक्विन ग्रीन कॉकटेल ड्रेस में देखी गईं। दूसरी तरफ कियारा की बहन इशिया इस फोटो में पिंक ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। फिलहाल इन तस्वीरों ने कियारा के फैंस का दिल जीत लिया है।

Video: शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए खुश

Video: खान सर को रवीना टंडन ने बताया गुरु, जानिए क्यों ?

'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -