Video: शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए खुश
Video: शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए खुश
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान बीते शुक्रवार रात स्पेन के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर क्लिक की गई शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं अपने सफर के लिए शाहरुख खान कंफर्टेबल कपड़े पहनना प्रिफर करते हैं जो वीडियो में साफ़ दिख रहे हैं। जी दरसल इस बार शाहरुख खान ब्लैक टीशर्ट मैचिंग पैंट्स के साथ पहने दिखे और उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट पहनी हुई थी।

आप देख सकते हैं उन्होंने काला चश्मा लगाया हुआ था और मास्क के साथ हेडगियर भी कैरी किया था। अब एक पैपराजी के यूट्यूब अकाउंट पर शाहरुख़ का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप शाहरुख खान को एयरपोर्ट के एंट्रेन्स गेट की तरफ बढ़ते हुए देख सकते हैं। वहीं इस दौरान जब उनकी नजरें एक शख्स से टकराती हैं जिसे किंग खान ने गले लगाया था।

जी दरअसल ये शख्स शाहरुख को ग्रीट करता है और एंट्रेन्स गेट पर जब CISF ऑफिसर उनसे थोड़ा धीरे चलने को कहता है तो शाहरुख खान उसकी बात का तुरंत अनुसरण करते हैं। वहीं कुछ देर बाद ऑफिसर शाहरुख खान से जाने के लिए कहता है और इसके बाद शाहरुख खान जोड़कर झुककर उसे नमस्ते करते हैं और फिर वहां से निकल जाते हैं। आपको बता दें कि अभिनेता अपनी फिल्म 'पठान' के सिलसिले में स्पेन जा रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!

स्पेन जाएगी पठान की टीम, शूट होंगे गाने के साथ एक्शन सीन

'यूक्रेन में युद्ध बंद करो', तस्वीर शेयर कर बोलीं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -