फुकरे 3 से बाहर हुआ ये अभिनेता, जानिए वजह
फुकरे 3 से बाहर हुआ ये अभिनेता, जानिए वजह
Share:

बेहतरीन और कॉमेडी फिल्म फुकरे की तीसरी किस्त इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जी दरअसल बीते दिनों आई खबर को माने तो फुकरे 3 की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स को मानें तो अभिनेता वरुण शर्मा (चूचा) ने 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हालाँकि आज हम आपको जो खबर बताने वाले हैं उससे आप निश्चित तौर पर दुखी होने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में यह पता चला है कि इस बार फिल्म का हिस्सा अली फजल नहीं होंगे।

जी हाँ, सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली फजल ने पैक्ड वर्क शेड्यूल का हवाला देते हुए फिल्म करने से मना कर दिया है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो अली इस वक्त अपनी आगामी 'खुफिया' की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी हैं, और यही कारण है कि वो फुकरे 3 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अली के पास 'डेथ ऑन द नाइल' का प्रचार भी है, और इसके अलावा उनकी 'कंधार' की शूटिंग के साथ और भी फ़िल्में शेड्यूल है। ऐसे में यह तो तय माना जा रहा है कि वो काफी ज्यादा बिजी हैं और मेकर्स को अभी फुकरे 3 बनानी है जिस कारण वो हिस्सा नहीं बन रहे है। वहीं अब उनकी जगह पर किस एक्टर को मेकर्स लाते हैं ये बड़ा सवाल होगा और देखने वाली बात होगी ?

बीते दिनों वरुण शर्मा ने फिल्म शूटिंग अपडेट की घोषणा करने के लिए 'फुकरे 3' के फिल्म सेट से एक झलक दिखाई थी, और लिखा था कि.. "शुरू हो गयी !! (यह चालू है !!) जय माता दी,"। जी हाँ और उस दौरान उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर की थी।

Video: शाहरुख़ खान ने एयरपोर्ट पर किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए खुश

Video: खान सर को रवीना टंडन ने बताया गुरु, जानिए क्यों ?

'बच्चन पांडे' को CBFC ने दिया U/A सर्टिफिकेट लेकिन लगा डाले कट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -