फैन के डिमांड पर ऋषि कपूर ने शेयर की स्माइल करते हुए सांता की फोटो
फैन के डिमांड पर ऋषि कपूर ने शेयर की स्माइल करते हुए सांता की फोटो
Share:

बॉलीवुड में ऋषि कपूर को उनके गुस्से और दमदार एक्टिंग के कारण खूब प्यार दिया गया है. वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते एक्टर्स में शामिल हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी फैन्स के साथ जुड़े हुए रहते हैं. आप जानते ही होंगे कि ऋषि कपूर के नए-नए पोस्ट उनके फैन्स को खूब पसदं आते हैं. अब हाल ही में फैन्स की डिमांड पर ऋषि कपूर ने फैमिली संग सैंटा कैप में एक स्माइलिंग पिक्चर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में ऋषि कपूर ने अपनी पूरी फैमिली नीति कपूर, रणबीर कपूर और बेटी के रिद्धिमा कपूर के साथ एक फैमिली फोटो पोस्ट की है और इस फोटो में ऋषि कपूर सैंटा कैप लगाए बड़ी सी स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

वहीं ऋषि कपूर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ''ये लो.'' वैसे यह तस्वीर बहुत पुरानी है और इससे पहले सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर ने सैंटा कैप और क्रिसमस ट्री के साथ फोटो शेयर करते हुए फैन्स को क्रिसमस की बधाई दी थी लेकिन फोटो में ऋषि कपूर बहुत सीरियस एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे थे. इसी कारण उनके फैंस ने उनसे अच्छी स्माइल वाली फोटो की डिमांड की थी जिसके बाद उन्होंने यह फोटो शेयर कर दी.

 

फैन की डिमांड के बाद ऋषि कपूर ने फैमिली संग मुस्कुराते हुए एक फैमिली थ्रोबैक फोटो पोस्ट की और इसमें सभी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए अपने विचारों को प्रकट करते हैं.

साल 2019 में जमकर ट्रोल हुए यह सेलेब्स, जेसीबी से लेकर प्रियंका के बालों तक का रहा ट्रेंड

क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह

शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -