शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा
शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा
Share:

बॉलीवुड के दबंग भाईजान यानी सलमान खान के जीजा अभिनेता आयुष शर्मा आजकल अपनी नयी नयी फिल्मों को लेकर खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'क्वथा' के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. खबरों के मुताबिक यह फिल्म एक सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बनाई जा रही है और यह फिल्म सैनिक पृष्ठभूमि पर आधारित है.

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए आयुष शर्मा ने खूब तैयारियां की है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करना बेहद अच्छा रहा. मैंने जितना हो सके उतना सीखने और अपने किरदार को वास्तविक बनाने की पूरी कोशिश की है. यह काम करने के लिए एक बेहतरीन टीम है और मैं इस पूरे अनुभव के लिए उत्सुक हूं.'' आप सभी को बता दें कि करण भूटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष एक आर्मी अफसर का किरदार निभा रहे हैं और इस फिल्म से अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेल भी डेब्यू करने जा रही हैं. आपको यह भी बता दें कि 'क्वथा' अगले साल रिलीज होगी.

इस फिल्म के रिलीज और शूट से पहले कटरीना की बहन ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है The journey begins #kwatha वहीं आयुष शर्मा ने लिखा है Time to discover Kwatha. Journey begins #kwatha @karanlalitbutani @isakaif इसमें वह फिल्म के शूट के बारे में बताते नजर आ रहे हैं.

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

सपना चौधरी के दिलकश ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शो को देखने टुटी भीड़

यामी गौतम की खूबसूरत फोटो आपको कर देंगी दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -