क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह
क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज क्रिसमस है और इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स पार्टी के मूड में नजर आ रहे हैं. ऐसे में करीना कपूर खान ने कल रात अपने घर क्रिसमस पार्टी रखी जिसमें सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान और बेटी सारा अली खान पहुंचे. इस दौरान सभी मस्ती के मूड में नजर आए. जी हाँ, वहीं करीना यानी सौतेली मॉम के घर पहुंचने से पहले सारा और इब्राहिम ने अपना एक फोटोशूट कराया जिसमें इब्राहिम को शर्टलेस देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आप देख सकते हैं सारा अली खान ने कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इस फोटो में दोनों ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. इसमें एक तरफ इब्राहिम शर्टलेस होते दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी तरफ सारा शॉकिंग एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा है कि, ''रेनडियर की नाक लाल हो चुकी है, व्हाइट स्नोफ्लेक, वर्जिन एगनॉग और क्रिसमस केक भी तैयार हो चुका है. अब बारी आती है पार्टी शुरू करने की. आज की शाम क्रिसमस की है और हम सभी इसे धूम-धाम से सेलिब्रेट करने वाले हैं.''

आप सभी को पहले ही पता होगा कि सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘आज कल’ में बिजी हैं और इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आने वाली हैं. इसी के साथ इब्राहिम अली खान आजकल क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. बात करें दोनों भाई-बहन की तो दोनों ने इससे पहले भी एक फोटोशूट कराया था जो कि मैग्जीन के लिए था और उस दौरान दोनों ही डिजाइनर अबूजानी-संदीप खोसला फैशन लाइन में नजर आए थे.

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

यामी गौतम की खूबसूरत फोटो आपको कर देंगी दीवाना

इस मॉडल ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की थम गईं सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -