साल 2019 में जमकर ट्रोल हुए यह सेलेब्स, जेसीबी से लेकर प्रियंका के बालों तक का रहा ट्रेंड
साल 2019 में जमकर ट्रोल हुए यह सेलेब्स, जेसीबी से लेकर प्रियंका के बालों तक का रहा ट्रेंड
Share:

साल 2019 में सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग रहे जिनका खूब मजाक उड़ाया गया. ऐसे में आए दिन कई मीम्स वायरल होते रहते हैं लेकिन साल 2019 में कई लोगों का खूब मजाक उड़ाया गया. वहीं आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं. इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं रानू मंडल. जी हाँ, एक प्यार का नगमा है गाने से पॉपुलर होने से लेकर मेकअप वाली तस्वीर की वजह से ट्रोल होने तक. वहीं रानू मंडल की एक मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और यह तस्वीर एक इवेंट की थी जहां उन्होंने रैंप वॉक भी किया था.

इस दौरान रानू मंडल के मेकअप का ऐसा अंदाज देख वहां मौजूद हर कोई हैरान हो गया और सभी ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. इस साल सनी लियोनी भी खूब ट्रोल हुईं और वो भी तब जब उन्होंने जेसीबी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. जी हाँ, जेसीबी को लेकर साल 2019 में अच्छा बज बना और सनी ने जैसे ही ये फोटो शेयर की ट्विटर पर जेसीबी की खुदाई का वीडियो ट्रेंडिंग में आ गया. उसके बाद बड़ी संख्या में लोग जेसीबी की खुदाई को लेकर चर्चा करने लगे, जो आपने देखा ही होगा.

इसी के साथ इस साल जब Met Gala 2019 से प्रियंका चोपड़ा का लुक सामने आया हर कोई हैरान रह गया और उनको लेकर भी खूब मीम्स बनाए गए. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने भड़कीले मेकअप के साथ अपनी ड्रेस और बालों पर भी एक्सपेरिमेंट किया था जिसके बाद उन्हें लेकर कई मीम्स बने.

शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा

सपना चौधरी के दिलकश ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, शो को देखने टुटी भीड़

यामी गौतम की खूबसूरत फोटो आपको कर देंगी दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -