'फन्ने खां' का फर्स्ट पोस्टर जारी, इस दिन आएगा टीज़र
'फन्ने खां' का फर्स्ट पोस्टर जारी, इस दिन आएगा टीज़र
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर स्टार फिल्म 'फन्ने खां' का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर 18 साल बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म 'फन्ने खां' का पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है.

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इसे शेयर करते हुए लिखा है कि , ये ऐसे ही एक 'फन्ने खां' कि कहानी है...मेरी कहानी...‬ फिल्म का टीज़र 26 जून को जारी किया जाएगा. फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है जिसमे अनिल कपूर पीठ करके खड़े हुए हैं. कंधे पर एक बैग टंगे हुए. एक हाथ में लंच बॉक्स और दूसरे हाथ में बैंड वालों का टेन्योर पकड़े हुए हैं. स फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर 18 साल बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी साल 2000 में आई फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' में नज़र आई थी.

बता दें कि फिल्म 'फन्ने खां' का निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, दिया दत्ता जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म का निर्माण अनिल कपूर, भूषण कुमार, राकेश ओम प्रकाश मेहरा,कृष्ण कुमार के को-प्रोडक्शन में किया जा रहा है. ये फिल्म इस साल 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. अनिल कपूर इस साल अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' में भी नज़र आएंगे. 

सलमान खान का भाई निकला उनका दुश्मन

अपनी ही गर्लफ्रेंड पर इस एक्टर ने ठोका 100 करोड़ का मानहानि का दावा

B'Day Special : सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर रातोरात फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -