सलमान खान का भाई निकला उनका दुश्मन

हालिया रिलीज़ फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के साथ काम करके अभिनेता साकिब सलीम की किस्मत चमक गई है. जहाँ उन्हें कई फिल्मों और एड फिल्मों के ऑफर मिलना शुरू हो गए हैं तो वहीं अब खबर है कि वो सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में भी नज़र आ सकते हैं. फिल्म 'रेस 3' में जहाँ साकिब सलमान खान के भाई के किरदार में नज़र आए हैं तो वहीं फिल्म 'दबंग 3' में वो विलेन के किरदार नज़र आ सकते हैं.

फ़िलहाल सलमान खान अपने 'दबंग टूर' पर काई स्टार्स के साथ गए हुए हैं. जिसमें उनकी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस उनके साथ गई हुईं. 'इस 'दबग टूर' के इवेंट 22 जून से 8 जुलाई तक अमेरिका के कई बड़े शहरों में आयोजित होंगे. जिसमें दबंग टूर' में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, सोनाक्षी सिन्हा, कटरीना कैफ, डेज़ी शाह, मनीष पॉल, प्रभु देवा और गुरु रंधावा जैसे कलाकार परफॉर्म करेंगे.

सलमान खान इस टूर से लौटकर अपने टीवी शो 'दस का दम' के कुछ और एपिसोड की शूटिंग करेंगे और फिर अगस्त से अपनी आगामी फिल्म 'भारत' और  'दबंग 3' की एक साथ शूटिंग स्टार्ट कर देंगे. सलमान खान की हालिया रिलीज़ फिल्म 'रेस 3' ने 9वें करीब 150 करोड़ रूपये का आंकड़ा पर कर दिया है और इसी के साथ लगभग 212.04 करोड़ रूपये का वर्ल्ड वाइड बिज़नेस कर लिया है. 

B'Day Special : सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर रातोरात फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस

अभिनेत्रियों के हक़ में रणबीर ने कही बड़ी बात

प्रियंका के फिरंगी बॉयफ्रेंड से मिले पहुंचे ये स्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -