B'Day Special : सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर रातोरात फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपने सबसे शानदार और आकर्षक चेहरे की वजह से फेमस होने वाली करिश्मा कपूर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. करिश्मा का जन्म आज ही के दिन साल 1974 में हुआ था. करिश्मा अपने अभिनय की वजह से दर्शकों के बीच काफी फेमस थी और आज भी है. आज भी कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस में करिश्मा का नाम आता है. करिश्मा अब भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती है. करिश्मा जैसे अपनी फिल्मों की वजह से पॉपुलर थी. पहले के समय में कई एक्ट्रेस बोल्ड सीन देने से कतराती थी लेकिन करिश्मा इनसे कभी पीछे नहीं हटती थी उन्होंने पहले के समय में जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. करिश्मा ने जब फिल्मों में अपने जलवे दिखाने शुरू किए थे तब वह मात्र 15 साल की थी.

करिश्मा ने सबसे पहले साउथ फिल्म में काम किया था और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में जलवे दिखाए. जब करिश्मा बॉलीवुड में आई तो उनकी तुलना एक लड़के से की गई और उनके लुक का मजाक बनाया गया लेकिन बाद में उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाकर सभी को हैरान कर दिया. करिश्मा ने तेज बारिश में फिल्म 'राज हिन्दुस्तानी' में आमिर खान को किस कर सभी को अपना दीवाना बना दिया और उस किस सीन की वजह से उनकी खूब चर्चाएं हुई. कहा जाता है कि वह सीन अब तक का सबसे लम्बा किसिंग सीन रहा है.

करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने निजी रिश्तों को लेकर भी चर्चाओं में रही. करिश्मा की सगाई बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई थी और दोनों एक-दूजे से प्यार भी करते थे लेकिन कहा जाता है कि जया बच्चन को करिश्मा पसंद नहीं थी इस वजह से दोनों की सगाई टूट गई. करिश्मा की शादी एक बिजनेसमैन से हुई लेकिन अब वह उनसे भी तलाक ले चुकी हैं और इन दिनों उनके अफेयर के चर्चे संदीप तोशनीवाल से हो रहे हैं.

अभिनेत्रियों के हक़ में रणबीर ने कही बड़ी बात

प्रियंका के फिरंगी बॉयफ्रेंड से मिले पहुंचे ये स्टार

सेक्स टॉय से बदली गयी सेल्फी पर नेहा शर्मा को देनी पड़ी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -