अपनी ही गर्लफ्रेंड पर इस एक्टर ने ठोका 100 करोड़ का मानहानि का दावा
अपनी ही गर्लफ्रेंड पर इस एक्टर ने ठोका 100 करोड़ का मानहानि का दावा
Share:

पिछले दिनों पाकिस्तान की मशहूर सिंगर और मॉडल मीशा शफी ने वहां के सिंगर और अभिनेता अली जफ़र पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. दोनों रिलेशनशिप में रहे चुके हैं. अली जफ़र पर मीशा के आरोप लगाने के बाद कई पाकिस्तानी महिलाओं ने उन पर इस तरह के आरोप लगाए थे. अली ने इस बातों को बेबुनियादी और झूठा बताया था.

चूँकि यह मामला कोर्ट तक जा पहुंचा तो अली ने भी मीशा के खिलाफ अपना पासा फेंका हैं. उन्होंने जिला अदालत में मीशा के खिलाफ पाकिस्तानी मुद्रा के अनुसार 100 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोंका है. अली ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि मीशा ने पॉपुलैरिटी हांसिल करने के लिए उनकी उनकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ किया है.  इससे पहले अली ने मीशा को लीगल नोटिस भेजा है जिसमें उन्होंने मीशा से ट्विटर पोस्ट डिलीट करने और माफी मांगने की बात कही गई थी.

हाल ही में मीशा ने ट्विटर पर लिखा था, 'एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, मुख्य तौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं.' 

बता दें कि मीशा पाकिस्तान की पॉपुलर सिंगर और मॉडल है तो वहीं अली ज़फर की लोकप्रियता भारत में भी काफी है. वो डिअर ज़िंदगी, किल दिल,टोटल सियप्पा,मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी बॉलीवुड फ़िल्में नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा उनकी पाकिस्तानी फिल्म 'टीफा इन ट्रबल' अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.   

B'Day Special : सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर रातोरात फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस

प्रियंका के फिरंगी बॉयफ्रेंड से मिले पहुंचे ये स्टार

अभिनेत्रियों के हक़ में रणबीर ने कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -