टाइगर श्रॉफ के नाम फैन ने लिखा खत, की बागी 4 ना करने की डिमांड
टाइगर श्रॉफ के नाम फैन ने लिखा खत, की बागी 4 ना करने की डिमांड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की शानदार फैन फॉलोइंग है तथा अभिनेता भी अपने प्रशंसकों के साथ खूब इंटरैक्ट करते रहते हैं। अब हाल ही में टाइगर की एक प्रशंसक ने उन्हें ओपन खत लिखा तथा बागी 4 करने से मना किया। इतना ही नहीं टाइगर ने प्रशंसक को जवाब भी दिया है। दरअसल, टाइगर की एक खुशी नाम की फैन ने खत के साथ टाइगर को बताया है कि उन्हें कैसे प्रोजेक्ट करने हैं। 

उन्होंने खत साझा करते हुए लिखा कि टाइगर श्रॉफ एक बात अपने प्रशंसकों की सुन लीजिए। आपको बहुत कुछ प्रूव करना है, लेकिन वो आप बागी 4 के साथ मत करिए। आशा है कि आप समझेंगे। खत में प्रशंसक ने लिखा, 'डियर टाइगर, आपने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट लास्ट के साथ लास्ट दोनों प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत आलोचनाओं को झेला है। अब आप वापस उनके साथ काम करना चाह रहे हो वो भी बागी 4। आपको ये नहीं करना चाहिए क्योंकि पहले ही नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंटलास्ट और अहमद खान के कारण आपको नेगिटिविटी का सामना करना पड़ा है। यह बहुत ही निराशाजनक है तथा मैं कहूंगी कि ये बेवकूफी है। आप गणपत और बड़े मियां छोटे मियां से तारीफें पाओगे तथा फिर बागी 4 करके सब खराब कर दोगे।' 

आगे लिखा है, 'हीरोपंती 2 के चलते आपके प्रशंसकों को काफी उम्मीद थी, मगर फिर ट्रेलर देखकर हमारी उम्मीदें कम हुईं तथा फिल्म की रिलीज के पश्चात् तो बहुत निराशा हुई। अब आप दोबारा वही गलती करने वाले हो। आपने जब गणपत और बड़े मियां छोटे मियां चुनी तो हम सब बहुत खुश हुए कि आप अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने वाले हो और जबरदस्त वापसी करोगे। मगर फिर आपके बागी 4 करने की हिंट मिली तो आपके प्रशंसकों का दिल टूट गया।' इस ट्वीट का जवाब देते हुए टाइगर ने लिखा, हाय खुशी, आपकी सलाह और मुझे लेकर चिंता को लेकर थैंक्यू। चिंता मत करो मैं आपको दोबारा प्राउस महसूस करवाऊंगा। आपकी बातें मेरे दिमाग में रहेंगी।

अमीषा पटेल ने शेयर कर डाला 'गदर 2' का सीन, देखकर भड़के लोग

थिएटर में नहीं रिलीज होगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की 'बवाल', जानिए कहाँ देखे सकेंगे फिल्म?

आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर अनन्या ने बताया अपना वेडिंग प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -