थिएटर में नहीं रिलीज होगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की 'बवाल', जानिए कहाँ देखे सकेंगे फिल्म?
थिएटर में नहीं रिलीज होगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की 'बवाल', जानिए कहाँ देखे सकेंगे फिल्म?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) एवं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म बवाल (Bawaal) पिछले लंबे समय से ख़बरों में रही है। फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने किया है तथा प्रशंसक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर एक बड़ा अपटेड सामने आया है तथा ये फिल्म थिएटर्स नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी और उसके लिए मोटी डील हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बवाल के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ फिल्म के लिए 110 करोड़ रुपये की डील की है। ऐसे में अब फिल्म थिएटर्स में न रिलीज होकर डायरेक्ट प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म पहले 7 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी मगर VFX एवं टेक्नीकल चीजों के कारण ऐसा नहीं हो पाया। वहीं अब फिल्म की OTT रिलीज डेट अभी तक कंफर्म नहीं हुई है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत एवं श्रद्धा कपूर स्टारर छिछोरे के पश्चात् दूसरी बार साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी साथ में आए हैं। वही बात करें वरुण धवन के प्रोजेक्ट्स की तो उनके खाते में भेड़िया 2 सम्मिलित है। वहीं जाह्नवी कपूर, मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखाई देगी। फिल्म में जाह्नवी कपूर क्रिकेट खेलती दिखाई देगी।

आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर अनन्या ने बताया अपना वेडिंग प्लान

नवाजुद्दीन की पत्नी को लेकर बोली कंगना- "मैं उसे तवज्जो नहीं देती..."

‘इमरजेंसी’ की रिलीज़ से पहले ही कंगना ने किया नई फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -