आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर अनन्या ने बताया अपना वेडिंग प्लान
आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर अनन्या ने बताया अपना वेडिंग प्लान
Share:

इन दिनों अनन्या पांडे अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।  बता दें कि अनन्या और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है इसके उपरांत से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लग गयी थी। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

अब इसी के चलते अनन्या ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसे सुनकर कपल के फैंस बहुत ही खुश हैं। जी हां, अभिनेत्री ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान भी दे दिया है दरअसल अनन्या ने अपनी शादी की प्लानिंग साझा की है और इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी डाइट प्लानिंग भी साझा कर दी है।

एक साक्षत्कार में अनन्या पांडे ने अपने विवाह के प्लान के बारे में बात की। उन्होंने इस बारें में बोला है कि वह शादी करने के लिए अभी बहुत छोटी हैं। साथ ही अनन्या ने कहा है कि उनका अभी शादी को लेकर कोई प्लान बिलकुल भी नहीं है।

अपनी फिटनेस के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने इस बारें में बोला है कि उन्हे वर्कआउट करना बिल्कुल पसंद नहीं है इसलिए वह वजन कम करने के लिए कम खाती हैं। हालांकि अपने फैंस और फॉलोअर्स की चिंता होने पर अनन्या ने यह भी बोला है कि  कम खाना हेल्थ के लिए अच्छा नहीं होता है। इंसान को दिल खोलकर खाना चाहिए और वो वर्कआउट करना चाहिए जो उन्हें बहुत पसंद हो।

‘इमरजेंसी’ की रिलीज़ से पहले ही कंगना ने किया नई फिल्म की रिलीज़ डेट का एलान

कंगना रनौत के लिए अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार हो गया था बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

पत्नी के सामने ही माधुरी दीक्षित को लेकर गोविंदा ने कह डाली ऐसी बात, सब रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -