अमीषा पटेल ने शेयर कर डाला 'गदर 2' का सीन, देखकर भड़के लोग
अमीषा पटेल ने शेयर कर डाला 'गदर 2' का सीन, देखकर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल कई वर्षों पश्चात् 'गदर 2' से वापसी कर रही हैं। फिल्म में अमीषा पटेल, सकीना का किरदार निभाती नजर आएंगी। और उम्मीद है कि आप सभी को तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर पसंद भी आएगी। फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी, जिसके अभी डेढ़ महीने हैं। लेकिन फिल्म को लेकर इतना हाइप दर्शकों के बीच बना हुआ है कि हर कोई इसपर बात करता दिखाई दे रहा है। इसी बीच अमीषा ने भी फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी दे डाली है। 

दरअसल, कुछ दिनों पहले 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ था, उसमें तारा सिंह, एक लाल कपड़े में लिपटी डेड बॉडी के पास बैठे दिखाई दिए थे। वह हाथ जोड़कर रोते भी नजर आए थे। इस सीन को देखकर कई लोगों ने यह सोच लिया कि फिल्म में सकीना की मौत होने वाली है। ऐसे में वे कुछ परेशान भी दिखाई दिए। लेकिन जब ये सभी चीजें अमीषा को पता चलीं तो उन्होंने अपनी तरफ से एक ट्वीट कर लोगों को खबर दी कि फिल्म में सकीना मरने नहीं वाली है। यह एक बहुत बड़ी स्पॉइलर है। 

अमीषा ने ट्वीट कर वह सीन साझा किया और लिखा- मेरे सभी प्यारे फैन्स, आपमें से कई लोग यह सोचकर चिंतित हो रहे हैं कि 'गदर 2' में सकीना की मौत होने वाली है। ऐसा मत सोचिए, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। तारा सिंह किसकी डेड बॉडी के पास बैठे हैं, यह तो मैं आप सभी को नहीं बता सकती, मगर इतना अवश्य बोल सकती हूं कि वह सकीना नहीं है। इसलिए आप सभी परेशान मत होइए। लव यू ऑल। वही जब प्रशंसकों ने अमीषा का यह ट्वीट देखा तो वे भड़क उठे। अमीषा की इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा- आप फिल्म के स्पॉइलर्स क्यों दे रही हो? क्लाइमैक्स भी बता दो, जिससे हम थिएटर में फिल्म ही देखने न जाएं। सब घर बैठे पता चल जाएगा। एक शख्स ने लिखा- आप यह गलत कर रही हैं। बता दें कि 'गदर 2' 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। 

थिएटर में नहीं रिलीज होगी वरुण धवन-जाह्नवी कपूर की 'बवाल', जानिए कहाँ देखे सकेंगे फिल्म?

आदित्य रॉय कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर अनन्या ने बताया अपना वेडिंग प्लान

नवाजुद्दीन की पत्नी को लेकर बोली कंगना- "मैं उसे तवज्जो नहीं देती..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -