अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर सिंगर जुबिन, हालत गंभीर
अस्पताल में भर्ती हुए मशहूर सिंगर जुबिन, हालत गंभीर
Share:

असम के मशहूर गायक एवं म्यूजिक कंपोजर जुबिन गर्ग को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बुधवार को उन्हें स्वास्थ्य की कुछ समस्या की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया है। बता दें कि असम के डिब्रूगढ़ में जुबिन को एडमिट करवाया गया है। कहा जा रहा है कि मामूली सी चोट की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो गायक जुबिन गर्ग को सिर पर हुई छोटी सी इंजरी के कारण बुधवार को हॉस्पिटल ले जाया गया है। फिलहाल, वो असम के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती हैं।

वही असम के सीएम डॉक्टर हिमंत विश्व शर्मा ने गायक के मामले में डिब्रूगढ़ जिले के डिप्टी कमीशनर को निर्देश भी जारी कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जुबिन गर्ग जिनका डिब्रूगढ़ के संजीवनी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है उन्हें बेहतर और अच्छे उपचार दिए जाएं। बता दें कि इस समय गायक को शारीरिक बीमारी की वजह से उपचार चल रहा है।

वही इसके अतिरिक्त असम सीएम ने ये भी दिशा निर्देश जारी किए हैं कि यदि आगे आवश्यकता हो तो गायक के बेहतर उपचार और आगे की ट्रीटमेंट के लिए गुवाहाटी या किसी और प्रदेश में हवाई एंब्युलेंस के माध्यम से रेफर किया जाए। जिससे जल्द से जल्द उनको बेहतर उपचार प्राप्त हो सके। सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत को गायक के देख रेख एवं मे़डिकल सर्विसेज के लिए निर्देश जारी किए हैं। तत्वश्चात, अब जुबिन गर्ग के ट्रीटमेंट में किसी तरह की लापरवाही की गुंजाइश नहीं है। वही जुबिन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंसी अमीषा पटेल, जानें क्या है मामला

नतीजों से पहले ही अनुपम ने द्रोपदी को कहा राष्ट्रपति

अपनी इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है प्रेग्नेंट आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -