'प्रसिद्धि वास्तव में आपको प्रभावित कर सकती है': टॉम फेल्टन हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा होने पर विचार करते हैं
'प्रसिद्धि वास्तव में आपको प्रभावित कर सकती है': टॉम फेल्टन हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा होने पर विचार करते हैं
Share:

 

टॉम फेल्टन को साथी अज्ञात डेनियल रैडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन के साथ अंतरराष्ट्रीय ख्याति में लाया गया था, जब उन्हें हैरी पॉटर श्रृंखला में ड्रेको मालफॉय के रूप में कास्ट किया गया था। कोर गोल्डन ट्रियो के बाहर, मालफॉय संभवतः फ्रैंचाइज़ी के युवा अभिनेताओं में सबसे प्रसिद्ध हैं, और फेल्टन ने उन्हें सभी आठ फिल्मों में निभाया। तब से, उन्होंने द फ्लैश और ए बेबीसिटर्स गाइड टू मॉन्स्टर हंटिंग जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

2021 में, हैरी पॉटर सीरीज़ एक बड़े साल के लिए तैयार है। पहली हैरी पॉटर फिल्म हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन की 20वीं वर्षगांठ को नवंबर में सम्मानित किया गया था, और इसमें शामिल सभी लोग याद कर रहे हैं। वास्तव में, रैडक्लिफ, ग्रिंट और वाटसन एचबीओ मैक्स के विशाल हैरी पॉटर रीयूनियन के कलाकारों में से हैं। हॉगवर्ट्स में वापसी, हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ, 1 जनवरी को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी, जो प्रशंसकों को फ्रैंचाइज़ी के इतिहास की यात्रा पर ले जाएगी। फेल्टन कई कलाकारों में से एक हैं जो इस कार्यक्रम में भाग लेंगे, जो शो के लिए उनकी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को देखते हुए आश्चर्यजनक नहीं है।

फेल्टन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में हैरी पॉटर से प्रेरित अपनी प्रसिद्धि पर चर्चा की। अभिनेता ने सोचा कि क्या एक लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में अभिनय के साथ आने वाला भारी दबाव और ध्यान किसी भी तरह से उन पर भारी पड़ता है। जैसा कि यह निकला, जवाब नहीं है। "यह वास्तव में आपको प्रभावित कर सकता है," फेल्टन ने स्क्रीनरेंट को बताया। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करता हूं। हमारे पास कई उदाहरण नहीं हैं, जाहिर है, जब हमने ऐसा किया था, तब कोई सोशल मीडिया नहीं था, जो 20 साल पहले था। कुछ भी नहीं मिला था। अप्रत्याशित रूप से अपने आप को एक ऐसे ब्रह्मांड में ढूंढने के लिए जहां आप जो चाहें टाइप कर सकते हैं मैंने अपनी मां से कहा कि वह मुझे Google नहीं कर सकती।"

1 जनवरी को, एचबीओ मैक्स हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का प्रीमियर करेगा।

हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का ट्रेलर जारी,

प्रियंका चोपड़ा की मां ने The Matrix Resurrection की रिलीजिंग से पहले कही ये बात

सारा जेसिका पार्कर, सिंथिया निक्सन और क्रिस्टिन डेविस ने क्रिस नोथो के खिलाफ आरोपों का जवाब दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -