हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का ट्रेलर जारी,
हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स में वापसी का ट्रेलर जारी,
Share:

एचबीओ मैक्स की आगामी विशेष "हैरी पॉटर 20 वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स पर वापसी" का बहुप्रतीक्षित पूर्वावलोकन, जो 1 जनवरी को स्ट्रीम होगा और आठ-फिल्म श्रृंखला से कलाकारों और निर्देशकों को फिर से मिलाएगा, का खुलासा किया गया है। केवल जे.के. जिन पुस्तकों पर फिल्में आधारित थीं, उनके लेखक राउलिंग पुनर्मिलन से अनुपस्थित रहेंगे। राउलिंग ने एक साल पहले "मासिक धर्म वालों" के बारे में एक ऑप-एड लेख को रीट्वीट करने के बाद ट्रांस समुदाय पर की गई टिप्पणियों के लिए आलोचना की थी।

"हैरी पॉटर एंड द सॉर्सेरर्स स्टोन", जिसने विजार्डिंग वर्ल्ड की सिनेमा शाखा को लॉन्च किया, नवंबर 2001 में जारी किया गया था, और विशेष फ्रेंचाइजी की 20 वीं वर्षगांठ को चिह्नित करेगा। वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो टूर लंदन ने "हैरी पॉटर की 20वीं वर्षगांठ: हॉगवर्ट्स पर वापसी" रिकॉर्ड की, जो डेनियल रैडक्लिफ, रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन के सितारों को फिर से मिलाएगी।


हेलेना बोनहम कार्टर, रॉबी कोलट्रैन, राल्फ फिएनेस, जेसन इसाक, गैरी ओल्डमैन, टॉम फेल्टन, जेम्स फेल्प्स, ओलिवर फेल्प्स, मार्क विलियम्स, बोनी राइट, अल्फ्रेड हनोक, मैथ्यू लुईस और इवान्ना लिंच कलाकारों में शामिल हैं।

ट्रेलर में अभिनेताओं को फिल्मों के साथ-साथ ग्रेट हॉल में समारोहों के बारे में याद दिलाते हुए दिखाया गया है। "ऐसा लगता है जैसे कोई समय नहीं बीता है - और बहुत समय बीत चुका है," वाटसन कहते हैं। रैडक्लिफ का कहना है कि जिन चीजों ने उन्हें भयभीत किया, उनमें से एक "यह विचार था कि हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण काम किया गया था," लेकिन अब जब हर कोई "खुश" है, तो उसे पता चलता है कि "यह नहीं था।"

सारा जेसिका पार्कर, सिंथिया निक्सन और क्रिस्टिन डेविस ने क्रिस नोथो के खिलाफ आरोपों का जवाब दिया

लिली कोलिन्स ने "एमिली इन पेरिस" को "मिनी-वेकेशन" के रूप में फिल्माने का वर्णन किया है

"डोंट लुक अप" का फिल्मांकन करते समय, लियोनार्डो अपने कुत्तों को बचाने के लिए जमी हुई झील में कूद गए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -