सारा जेसिका पार्कर, सिंथिया निक्सन और क्रिस्टिन डेविस ने क्रिस नोथो के खिलाफ आरोपों का जवाब दिया
सारा जेसिका पार्कर, सिंथिया निक्सन और क्रिस्टिन डेविस ने क्रिस नोथो के खिलाफ आरोपों का जवाब दिया
Share:

 

सारा जेसिका पार्कर, सिंथिया निक्सन और 'सेक्स एंड द सिटी' के सितारे क्रिस्टिन डेविस ने अपने लंबे समय के सह-कलाकार क्रिस नोथ के खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब दिया है।

"क्रिस नोथ के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में जानने के लिए हम दिल  से टूट गए हैं। हम उन महिलाओं के पीछे खड़े हैं जिन्होंने अपने दर्दनाक अनुभवों के बारे में बात की है। हम मानते हैं कि यह एक कठिन काम होना चाहिए, और हम इसके लिए उनकी सराहना करते हैं "एक संयुक्त बयान में पोस्ट किया गया निक्सन और पार्कर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर, तीन सितारे, जो 'एंड जस्ट लाइक दैट' में भी दिखाई देते हैं।

नथ को क्राइम थ्रिलर सीरीज़ 'द इक्वलाइज़र' से निकाल दिए जाने के कुछ ही घंटों बाद उनकी प्रतिक्रिया आई। नोथ के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के अलावा, दो महिलाओं ने हॉलीवुड रिपोर्टर से महीनों संपर्क किया।

हॉलीवुड रिपोर्टर ने कहा कि मनोरंजन क्षेत्र में काम करने वाली और बलात्कार का आरोप लगाने वाली 'ज़ो' पर 2004 में लॉस एंजिल्स में हमला किया गया था। एक पत्रकार 'लिली' ने दावा किया था कि 2015 में नोथ ने न्यूयॉर्क शहर में उसके साथ मारपीट की थी। 

उन्होंने एक बयान में कहा, "मेरे खिलाफ उन लोगों द्वारा लगाए गए आरोप, जिनसे मैं वर्षों पहले मिला था, अगर दशकों पहले नहीं तो स्पष्ट रूप से झूठे हैं।" "नहीं का मतलब नहीं है, और वह एक सीमा है जिसे मैंने पार नहीं किया है। ये घटनाएं 30 साल पहले या 30 दिन पहले हुई होंगी। बातचीत पारस्परिक रूप से लाभकारी थी। इन रिपोर्टों के समय पर संदेह नहीं करना मुश्किल है। मैं हूं निश्चित नहीं है कि वे अब क्यों दिखाई दे रहे हैं, लेकिन एक बात निश्चित है: मैंने इन महिलाओं को गाली नहीं दी।"

द डेली बीस्ट ने 17 दिसंबर को बताया कि नोथ पर 2010 में एक तीसरी महिला द्वारा दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया था। नोथ के प्रतिनिधि ने कहा, "क्रिस को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि यह आदमी कौन है।"

लिली कोलिन्स ने "एमिली इन पेरिस" को "मिनी-वेकेशन" के रूप में फिल्माने का वर्णन किया है

"डोंट लुक अप" का फिल्मांकन करते समय, लियोनार्डो अपने कुत्तों को बचाने के लिए जमी हुई झील में कूद गए

मुझे अपने शो के लिए 'बहुत सारे जानवरों' को मारने का अफसोस है: बेयर ग्रिल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -