प्रियंका चोपड़ा की मां ने The Matrix Resurrection की रिलीजिंग से पहले कही ये बात
प्रियंका चोपड़ा की मां ने The Matrix Resurrection की रिलीजिंग से पहले कही ये बात
Share:

हम सभी की मां हमारे लिए किसी परी से कम नहीं होती हैं जो हर वक़्त हमारे हौसले को बढ़ाती है. अगर कोई भी परेशानी होती है तो वो हमेशा हमारे साथ खड़े रहने में जरा भी नहीं घबराती है. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है आप कितने भी बड़े क्यों न हो जाए वो हमेशा छोटे बच्चों की तरह आपका ध्यान रखती है. हमेशा आपकी कामयाबी पर आपकी पीठ थपथपाती हैं. हम आज मां बेटी की जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और डॉक्टर मधु चोपड़ा के बारें में बात कर रहे है. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली मूवी   ‘The Matrix  Resurrection' को लेकर चर्चाओं का पात्र बनी हुई है.

प्रियंका हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ  तस्वीर साझा करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री की मां ने मैट्रिक्स के प्रीमियर पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा किया है. इस फोटो में प्रियंका ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहन राखी है. अभिनेत्री का ड्रेस उनके ‘मैट्रिक्स’ के किरदार सती से प्रेरित है. अभिनेत्री की मां ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ”इस सफलता को पाने के लिए जो समर्पण दर्शया है उसका जश्नन मनाना. आपने हर सफलता हासिल की है. मैट्रिक्स के लॉन्च और आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं”.

इन दिन रिलीज होगी The Matrix  Resurrection: मैट्रिक्स के चौथे सीजन को लाना वाचावोस्की के द्वारा डायरेक्ट किया गया है.  मूवी में कीनू रीव्स और केरी- एनी- मॉस अहम् रोल में है. प्रियंका चोपड़ा सती के रोल में नज़र आने वाली है. ये मूवी सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है. ये एक साइंस फिक्शन मूवी है, जिसके विश्वभर में फैंस है. मैट्रिक्स की पहली सीरीज 1999 में रिलीज की गई थी. इसके बाद 2003 में ‘मैट्रिक्स रिलोडेड’ आई थी और इसी साल के नंवबर महीने में ‘द मैट्रिक्स रेवोल्यूशन’ रिलीज हुआ था.

 

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -