पड़ोसियों के लिए बालकनी में खड़े होकर फाल्गुनी पाठक ने गाया गाना
पड़ोसियों के लिए बालकनी में खड़े होकर फाल्गुनी पाठक ने गाया गाना
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने सभी जगह अपना आतंक मचा रखा है और हर किसी को इससे परेशान देखा जा रहा है. ऐसे में लोग घरों में फिल्म और गानों को सुनकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं. इस दौरान कोई पंजाबी गाने सुन रहा है जो पार्टी सांग्स है और कोई गमभरे गाने. बॉलीवुड में कई सिंगर्स हैं और इन्ही में नाम शामिल है सिंगर फाल्गुनी पाठक जिनके गानों को आपने सुना होगा. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा. आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में वो अपने पड़ोसियों को एंटरटेन करती दिखाई दे रही हैं.

जी दरअसल फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक के गानों पर गरबा लोग खूब खेलते हैं और इस कारण उन्हें नवरात्रि क्वीन तक कहा जाता है. वहीं अब जब लॉकडाउन के दौरान वो भी अपने घर में कैद हैं तो हाल ही में उनका एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फाल्गुनी साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'आनंद' का गाना ''कहीं दूर जब दिन ढल जाए'' गाते हुए नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं 1.30 मिनट से ज्यादा की इस क्लिप को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वैसे एक ट्विटर यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा- ''फाल्गुनी पाठक लॉकडाउन के दौरान मधुर गीतों के साथ पड़ोसियों का मनोरंजन करते हुए.'' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- ''जब आपकी पड़ोसी डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक हों तो आपको और किस चीज की जरूरत है. मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी को फाल्गुनी पाठक की आवाज में यह गाना पसंद आएगा.'' वैसे आप सभी ने फाल्गुनी के अब तक कई गाने सुने होंगे लेकिन इस वीडियो ने सभी का दिल छू लिया है .

लॉकडाउन के दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा

रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर हिमेश ने दी पत्नी को सालगिरह की बधाई

लॉकडाउन से प्यार कर बैठे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -