लॉकडाउन से प्यार कर बैठे हैं वरुण धवन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय देखा जा रहा है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि 'उन्हें लॉकडाउन पसंद है.' वरुण ने बीते कल यानी सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया, जिसमें वह कांच की गेट पर अपनी ऊँगली फेरते नजर आ रहे हैं. वहीं कांच पर उन्होंने ऊँगली से दिल बनाया है और तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "लव लॉकडाउन."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LOVE LOCKDOWN 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आप देख सकते हैं इंटाग्राम पर फोटो अपलोड होते ही वरुण के प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं. उनकी तस्वीर को हर किसी ने पसंद किया है और उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, "और हम आपको प्यार करते हैं." जी दरअसल फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस तस्वीर को 7.2 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और हर कोई इसे पसंद करने में लगा हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Mother’s Day mumma. I put you on a tea cup so we can always have tea together 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वहीं मदर्स डे पर वरुण धवन ने एक पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने भाई और मां के साथ चाय के कप में नजर आ रहे हैं. उस दौरान वरुण ने लिखा था ''ऐसे हम हमेशा साथ चाय पीते हैं.'' इसी के साथ काम के बारे में बात करें तो वरुण अपने पिता डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं 1' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वह सारा अली खान के साथ नजर आएँगे.

इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो

टी-सीरीज की बिल्डिंग में मिला कोरोना पॉजिटिव, अब भूषण कुमार ने दी सफाई

ऋषि कपूर को भुला नहीं पा रहे दामाद, फिर शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -