रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर हिमेश ने दी पत्नी को सालगिरह की बधाई
रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर हिमेश ने दी पत्नी को सालगिरह की बधाई
Share:

बॉलीवुड सिंगर, कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है. जी दरअसल उन्होंने दो साल पहले बीते कल ही के दिन शादी की थी और शादी की सालगिरह पर उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की. जी दरअसल हिमेश ने चुपके से शादी कर सभी को चौंका दिया था और उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. ऐसे में बीते दिनों उन्होंने शादी की दूसरी सालगिरह मनाई और इस खास मौके पर हिमेश ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा कर उन्हें बधाई दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हिमेश रेशमिया ने साल 2018 में सोनिया कपूर के साथ सात फेरे लिए थे. वहीं हिमेश और सोनिया की शादी से सभी लोग हैरान रह गए थे. ऐसे में बीते कल अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर हिमेश ने दो तस्वीरें साझा की हैं और तस्वीर में दोनों सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं और काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं तस्वीर के साथ कैप्शन में हिमेश ने लिखा है, 'तुम्हें और खुद को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहा हूं. लव यू.'

वहीं इसके अलावा हिमेश ने एक रोमांटिक तस्वीर भी साझा की है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ कैप्शन में हिमेश ने लिखा है, 'सिनेमा को मिस कर रहा हूं. वेडिंग एनिवर्सरी पर फिल्मगिरी. लव यू.' वैसे इस समय दोनों की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस वजह से एक के बाद एक सेलेब्स ने बदली अपनी प्रोफ़ाइल फोटो

प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर भेजने के लिए इस एक्टर ने की बसों की व्यवस्था

फ्लाइटस की सुविधा शुरू होते ही अमेरिका भागी सनी लियोनी, कहा - 'अब सुरक्षित हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -