लॉकडाउन के दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कोरोना वायरस से लड़ रहे गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे प्रियंका शादी के बाद अमेरिका में ही बस गई हैं और वह अपने पति के साथ इन दिनों समय बिता रहीं हैं. वहीं इस समय कोरोना के चलते अमेरिका भी बुरी तरह से प्रभावित है और इस खतरनाक बीमारी से बचने के लिए सभी घर में पूरी तरह से कैद है. इसी लिस्ट में शामिल हैं प्रियंका.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वह भी विदेश में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रही है. ऐसे में हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो 2 महीने बाद अपने घर से बाहर निकली है. जी दरअसल इस बारे में जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो के साथ दी है. आप देख सकते हैं इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा चेहरे पर मास्क पहनकर घर से बाहर नजर आ रही है. वहीं इस फोटो को कैप्शन देने हुए प्रियंका ने लिखा है, 'आंखें कभी शांत नहीं होती है. दो महीने में पहली बार घर से बाहर जाते हुए, शुक्र है कि मास्क है.'

वहीं इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने पीले रंग का टॉप पहना है और साथ ही न्यूज पेपर प्रिंट का कपड़े का मास्क पहना हुआ है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों प्रियंका ने #IForIndia कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था और इस दौरान उन्होंने खूबसूरत कविता सुनाई थी. वहीं इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ ससुराल में ही क्वालिटी टाइम बिता रही हैं जिसकी जानकारी वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती हुईं मिल ही जाती हैं.

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है सीनियर और जूनियर बच्चन की फ़िल्में!

लॉकडाउन से प्यार कर बैठे हैं वरुण धवन

इंस्टाग्राम पर हुए नोरा के 13 मिलियन फॉलोवर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -