होटलों की बुकिंग के नाम पर हो रहा था फर्जीवाड़ा , भारी छूट का प्रलोभन देकर करते थे ठगी
होटलों की बुकिंग के नाम पर हो रहा था फर्जीवाड़ा , भारी छूट का प्रलोभन देकर करते थे ठगी
Share:

नोएडा: गुड़गांव में एक कंपनी के नाम पर फर्जी तरह से होटलों की बुकिंग करवाने का मामला सामने आया है. वही ठग कंपनी के नाम पर छूट का प्रलोभन देकर बुकिंग कर रहे हैं. इस कंपनी की नोएडा के होटलों में फर्जी बुकिंग करवाई गई. जब ग्राहकों को होटल बुक नहीं मिले, तब उन्होंने कंपनी से इसकी पूरी शिकायत की. जिसके पश्चात् कंपनी की तरफ से सेक्टर-58 थाने में रिपोर्ट दायर करवाई गई है. कंपनी को आशंका है कि इस फर्जीवाड़े में उनके पुराने कर्मचारी सम्मलित हो सकते हैं. 

पुलिस के मुताबिक़ शिकायत में बताया गया है कि आरोपित उनके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे है और ग्राहकों को छूट का प्रलोभन देकर पेमेंट करने के लिए कहते हैं. वही अधिक डिस्काउंट के कारण ग्राहक पेमेंट कर देते हैं. वही पेमेंट को आरोपित अपने खातों में डलवा लेते थे. जानकारी मिलते ही कंपनी की सर्विस हेड ने सेक्टर-58 थाने में रिपोर्ट दायर करवाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं.

पुलिस के मुताबिक़, ऑरवेल स्टेयस प्राइवेट कंपनी देश में होटलों के साथ टाईअप करके ऑनलाइन बुकिंग करवाती है. वही कंपनी की और से शिकायत की गई है कि बीते कुछ समय से उनकी कंपनी के नाम से लोगों को फोन करके भारी छूट का लालच लेकर बुकिंग करवाने के लिए कहा जा रहा है. जब कुछ ग्राहकों के नोएडा में होटल बुक नहीं हुए, तब ग्राहकों ने इसकी शिकायत कंपनी को की. कंपनी ने जब इसकी जांच की तब कंपनी को इसकी जानकारी मिली कि नोएडा के होटलों में बुकिंग करवाने का यह फर्जीवाड़ा किया जा रहा है. वही कंपनी का कहना हैं कि इस फ्रॉड में कंपनी के पुराने कर्मचारियों के शामिल होने का आशंका जाहिर की है.

Delhi Election Result Live : शीला दीक्षित के समय गुलजार रहता था कांग्रेस कार्यालय, आज पसरा है सन्नाटा

दिल्ली में फिर बन सकती है अरविंद केजरीवाल की सरकार, बीजेपी को मिल सकती है मात

आज होगा दिल्ली का फैसला, सुरक्षा में तैनात हैं 30 हजार पुलिसकर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -