दिल्ली में फिर बन सकती है अरविंद केजरीवाल की सरकार, बीजेपी को मिल सकती है मात
दिल्ली में फिर बन सकती है अरविंद केजरीवाल की सरकार, बीजेपी को मिल सकती है मात
Share:

नयी दिल्ली - दिल्ली में आज चुनाव के नतीजे आने को है और सबकी नजर वहीं टिकी हुई है. ऐसे में अब तक दिल्ली के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल गया है. जी हाँ, सुबह 8.30 बजे तक आम आदमी पार्टी को 49 सीटों पर आगे चल रही है और भाजपा काफी पीछे सिर्फ 13 सीटों पर आगे है. वहीं कांग्रेस अब तक अपना खाता नहीं खोल पाई है. वहीं आने वाले रुझानों के हिसाब से AAP की सरकार बनना तय है और अरविंद केजरीवाल तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बनते दिख रहे हैं. अब तक यही कहा जा रहा है एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल की सरकार आने वाली है.

वहीं चुनावी नतीजों के शुरुआती रुझान में इस बार कांग्रेस पार्टी अपना खाता खोलते हुई दिख रही है और सुबह 8.30 बजे तक आए रुझानों में कांग्रेस पार्टी इस बार भी अपना खाता नहीं खोल पाई है. आपको पता हो कांग्रेस पिछले चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल पाई थी. इसी के साथ सुबह 8.30 तक आए शुरुआती रुझानों में AAP 49 और BJP 7 सीटों पर आगे चल रही है और एक सीट पर कांग्रेस को भी बढ़त मिलती दिख रही है. इसी के साथ दिल्ली के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान, मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल आगे चल रहे हैं. जबकि कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली पीछे चल रहे हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली के सभी 21 सेंटरों पर वोटों की गिनती शुरू हो गई है और 70 विधानसभाओं के लिए मतगणना शुरू हो गई है, सबसे पहले बैलेट पेपर गिने जा रहे हैं. सामने आने वाले नतीजों से पहले ही आम आदमी पार्टी के दफ्तर में जश्न का माहौल है. जी हाँ, दरअसल AAP कार्यकर्ताओं ने पूरे दफ्तर को गुब्बारों से सजाया है और नतीजों के दौरान अरविंद केजरीवाल समेत बड़े नेता यहां पर ही रहने वाले हैं.

मनीष सिसोदिया को है जीत का पूरा भरोसा, कहा- 'हमने 5 साल लोगों के लिए काम किया...'

दिल्ली में मतगणना जारी, जानिए कौन मारेगा बाज़ी

शुरू हुई 21 केद्रों पर मतगणना, पहले होगी पोस्टल बैलेट की गिनती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -