फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बनकर आए बदमाश, ट्रक से लुटे 5 लाख के ड्राई फ्रूट्स
फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बनकर आए बदमाश, ट्रक से लुटे 5 लाख के ड्राई फ्रूट्स
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बेहद चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां ड्राई फ्रूट से भरे ट्रक में बदमाश सेल्स टैक्स अफसर बनकर आए और ट्रक के ड्राइवर को बंधक बनाकर पांच लाख रुपये के ड्राई फ्रूट लूट लिए. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

यह घटना नई दिल्ली के तिलक मार्ग इलाके से सामने आई है. यहां 19 अक्टूबर की शाम को ड्राई फ्रूट से भरे एक ट्रक को 3 बदमाशों ने रोक दिया. इस दौरान बदमाशों ने अपने आप को सेल्स टैक्स अफसर बताया. वहीं अपराधियों ने इसके बाद ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर 5 लाख रुपये के ड्राई फ्रूट लूट लिए. बदमाशों ने वारदात को अंजाम देते हुए ट्रक भी ले लिया. हालांकि बदमाश ट्रक को पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर फ्लाई ओवर पर छोड़कर भाग निकले. इस घटना की 20 अक्टूबर को नई दिल्ली इलाके में शिकायत की गई. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लगी हुई है.

पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज की जांच करने, CDR का विश्लेषण करने और आरोपियों को पकड़ने के लिए खुफिया जानकारी एकत्र करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

परिवार वालों से माफ़ी मांगते हुए छात्रा ने खुद को उतारा मौत के घाट, सुसाइड नोट में सामने आया चौकाने वाला राज

मुस्लिम युवक ने किया गो हत्या का विरोध, मिली मौत

सरपंच पति के हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -