मुस्लिम युवक ने किया गो हत्या का विरोध, मिली मौत

Oct 21 2020 11:58 AM
मुस्लिम युवक ने किया गो हत्या का विरोध, मिली मौत

गढ़वा, जासं: इन दिनों अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले हैं। अब इसी बीच जो मामला सामने आया है वह होश उड़ा गया है। जी दरअसल इस मामले में गो हत्या का विरोध करना मो। आरजू पवडिय़ा को महंगा पड़ा और हत्यारों ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है अब 18 साल की आरजू की मां आयशा खातून ने बीते मंगलवार को इस संबंध में झारखंड के गढ़वा जिले के सदर थाने में मुन्नु उर्फ मुन्ना कुरैशी, उसके भाई कईल उर्फ अफजल कुरैशी व दोनों आरोपितों के मामा खालिद कुरैशी पर प्राथमिकी दायर करवा दी है।

जी दरअसल गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के उंचरी मोहल्ला में यह घटना घटित हुई है। इस मामले में आयशा खातून ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि 'मो। आरजू पवडिय़ा आस-पास के लोगों को गो हत्या करने से मना करता था। कहता था यह ठीक नहीं। इससे गंदगी फैलती है और लोग बीमार पड़ते हैं। सोमवार को भी उसने गो हत्या कर रहे लोगों को रोका था। यह विरोध मुन्ना कुरैशी, अफजल कुरैशी व खालिद कुरैशी को नागवार गुजरा। बोला ज्यादा बोलता है, इसे ठीक से बताना होगा।' वहीँ आगे उन्होंने अपनी प्राथमिकी में बताया कि, 'खालिद कुरैशी के कहने पर दोनों भाई सोमवार की रात घर में घुस गए और आरजू से मारपीट करने लगे।

एक भाई ने आरजू का हाथ पकड़ा और दूसरे ने चाकू से गला रेत दिया।' इस घटना को अंजामदेने के बाद दोनों वहाँ से फरार हो गए। वहीँ इस घटना के होने के बाद परिजन आरजू को अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ बीते मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुन्ना और कईल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में अब तक खालिद कुरैशी घर से फरार है जिसकी खोजबीन जारी है।

बिहार में आज एक ही दिन गरजने वाले हैं नड्डा, राजनाथ व योगी आदित्‍यनाथ

पुष्पम प्रिया की बाइक रैली, समर्थकों में नजर आया दोगुना उत्साह

अमेरिका में तेज हुई सियासी जंग, ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी बिडेन के खिलाफ किया ये एलान