'मेरी बेटी को ले गया फहद, उसका धर्म बदल दिया..', केरल हाई कोर्ट पहुंचा ईसाई पिता, 8 जून से लापता है लड़की
'मेरी बेटी को ले गया फहद, उसका धर्म बदल दिया..', केरल हाई कोर्ट पहुंचा ईसाई पिता, 8 जून से लापता है लड़की
Share:

कोच्ची: केरल के कन्नूर जिले एक 22 वर्षीय लड़की बनिता के पिता ने केरल उच्च न्यायालय में एक बंदी प्रत्यक्षीकरण (habeas corpus) याचिका दाखिल की है। याचिका में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी का "जबरन धर्मांतरण (Conversion) कर विवाह करा दिया गया है।' याचिका में बताया गया है कि चेन्नई के SRM कॉलेज में ऑडियो और लैंग्वेज की छात्रा बेनिता ग्रेस वर्गीस 8 जून से लापता हैं। पिता का कहना है कि फहद नामक व्यक्ति ने उससे दोस्ती की थी। याचिका में कहा गया है कि मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से वर्गीज परिवार को पता चला कि फहद कन्नूर के मत्तन्नूर का निवासी है।

हालांकि, 54 वर्षीय वर्गीज अब्राहम को उस व्यक्ति (फहद) का पूरा एड्रेस नहीं मालूम है। पिता ने दावा किया था कि उनकी बेटी उन्हें दिन में दो-तीन बार कॉल करती थी। मगर, 8 जून की शाम 7:45 बजे के बाद से उनका अपनी बेटी से कोई संपर्क नहीं हुआ और उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। अपनी बेटी से संपर्क न हो पाने की वजह से, अब्राहम ने फ़ौरन होस्टल के अधिकारियों से संपर्क किया, तो उन्होंने बताया कि वह 8 जून को हॉस्टल से जा चुकी थी। अगले दिन उन्हें एक नंबर से एक वॉयस नोट प्राप्त हुआ, जो किसी 'फहद' नामक शख्स का था।

लड़की के पिता को शक है कि फहद बनिता को उसकी मर्जी के बगैर मत्तन्नूर ले गया, और उसके समुदाय के लोगों ने जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाया और उसकी मर्जी के खिलाफ उससे निकाह कर लिया गया। याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता कुवैत में NRI है। उनकी बेटी भी कुवैत में थी, मगर उच्च शिक्षा के लिए चेन्नई चली गई थी।

शादीशुदा दलित महिला को ले भागा सजाउल्लाह, जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर किया निकाह, 5 गिरफ्तार

पति ने छीन लिया मोबाइल तो आगबबूला हुई पत्नी, सो रहे पति के प्राइवटे पार्ट पर डाल दिया खौलता तेल

2 फुफेरे भाइयों ने किया 11 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, बुआ के घर इलाज के लिए छोड़ गए थे माँ-बाप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -