2 फुफेरे भाइयों ने किया 11 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, बुआ के घर इलाज के लिए छोड़ गए थे माँ-बाप
2 फुफेरे भाइयों ने किया 11 वर्षीय बच्ची का सामूहिक बलात्कार, बुआ के घर इलाज के लिए छोड़ गए थे माँ-बाप
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में में फुफेरे भाइयों ने 11 वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. जब बच्ची की हालत बिगड़ी, तो उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उससे बहुत पूछताछ की, तो बच्ची ने घटना के बारे में जानकारी दी. बच्ची के परिजनों ने बुआ के बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया है कि बच्ची के ठीक होने पर अदालत में उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे.

दरअसल, बच्ची राजसमंद जिले की निवासी है. बच्ची के परिवार वालों ने बताया है कि बच्ची की मां का 13 जून को एमबी हॉस्पिटल में ऑपरेशन होने वाला था. इसी कारण बच्ची को उसकी बुआ के यहां छोड़ आए थे. बुआ के घर पर 13 और 15 वर्ष के नाबालिग फुफेरे भाइयों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनों नाबालिग आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वो किसी को कुछ नहीं बताए. इसी कारण पीड़िता से बड़ी बहन ने बहुत पूछा, पर उसने कुछ भी नहीं बताया था.

बच्ची के पिता की कई साल पहले जान जा चुकी है. घटना का खुलासा उस समय हुआ, जब नाबालिग की तबीयत बिगड़ी और बच्ची की बड़ी बहने उसे अस्पताल लेकर पहुंची. अस्पताल में डॉक्टर ने काउंसलिंग की तो बच्ची ने पूरी घटना बता दी. डॉक्टर ने इलाज के बाद उसकी बहन को घटनाक्रम के संबंध में बताया. इसके बाद बच्ची की बड़ी बहन ने अम्बामाता थाने में फुफेरे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों नाबालिगों से इस संबंध में पूछताछ की है. जल्द दोनों को हिरासत में लेकर बाल सम्प्रेषण गृह भेजा जाएगा. इस मामले की जांच कर रहीं DSP चेतना भाटी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता अस्पताल में भर्ती है. ठीक होने के बाद अदालत में बयान कराए जाएंगे, फिर आगे की कार्रवाई होगी. बता दें कि, आरोपियों के नाबालिग होने की वजह से उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है, वहीं रेप पीड़िता की पहचान सार्वजनिक करना एक अपराध है. 

मुस्लिम सहेली ने भाई से करा दी हिन्दू लड़की की दोस्ती, फिर शुरू हुआ धर्मान्तरण, निकाह और शारीरिक संबंध...

गाय के साथ रेप कर रहा था हाफ़िज़, लोगों ने पकड़ा, सिर गंजा कर पुलिस को सौंपा

पराये मर्द संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -