पति ने छीन लिया मोबाइल तो आगबबूला हुई पत्नी, सो रहे पति के प्राइवटे पार्ट पर डाल दिया खौलता तेल
पति ने छीन लिया मोबाइल तो आगबबूला हुई पत्नी, सो रहे पति के प्राइवटे पार्ट पर डाल दिया खौलता तेल
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक व्यक्ति को पत्नी से मोबाइल छीनना भारी पड़ गया। पड़ोसी शख्स से मोबाइल पर बात करने का शक होने पर उसने ऐसा किया था। इससे बीवी को इतना गुस्सा आया कि बदला लेने के लिए उसने सो रहे पति के प्राइवेट पार्ट पर खौतला हुआ तेल उड़े दिया। घटना कंपू थाना इलाके के माधवी नगर की है। तेल से जले पीडित ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तथा आग से झुलसे चोटिल पति को इलाज के लिए भर्ती कराया। वही पुलिस ने पति की शिकायत पर फरार अपराधी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, कंपू थाना इलाके के माधवी नगर निवासी 32 वर्षीय सुनील धाकड़ प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी पत्नी भावना भी साथ रहती है। कुछ दिन पहले सुनील से पड़ोस में रहने वाली महिला ने शिकायत की थी कि उसके जाने के पश्चात् उसकी पत्नी भावना उसके पति से बात करती है। इस पर कई बार उसने भावना को समझाया। मगर उस पर फर्क नहीं पड़ा। एक दिन जब पति सुनील घर आया तो भावना युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी। उसने पत्नी को कई बार बात करने से मना किया। मगर उसने मोबाइल पर बात करना बंद नहीं किया। इससे सुनील नाराज हो गया तथा भावना से मोबाइल छीना लिया। वही भावना तब से गुस्से में थी। बृहस्पतिवार रात लगभग 2 बजे जब पति गहरी नींद सो रहा था। तब भावना ने उठकर किचन में तेल को खौलाया तथा ले जाकर पति के ऊपर उड़ेल दिया। तेल इतना गर्म था कि उसका प्राइवेट पार्ट जल गया। 

घटना को अंजाम देने के पश्चात् भावना मौके से भाग निकली। दर्द से तड़पते सुनील ने सहायता के लिए चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा चोटिल सुनील को इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस को खबर दी गई। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस ने पति के बयान के आधार पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश आरम्भ कर दी है। पीड़ित पति का कहना है कि वह पत्नी से बेहद परेशान है निरंतर उसने कई बार अपने पड़ोसी युवक से बातचीत करते हुए देखा है। जब रोकने का प्रयास किया है तो वह कई बार धमकी दे चुकी थी। कंपू थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पति की शिकायत पर पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

शादी में शराब न मिलने पर युवको ने किया हंगामा, चलाएं चाकू

खौलते तेल में माँ ने डाली अपने 5 दिन के मासूम की उँगलियाँ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

इस महीने में नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री बन सकते हैं चिराग पासवान!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -